"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार ने खोल दी सरकार की जीरो टॉलरेंस की पोल : दिवाकर भट्ट

  

देहरादून : उत्तराखंड क्रान्ति दल के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट द्वारा जारी एक बयान में कहा है कि उत्तराखंड में भाजपानीत त्रिवेंद्र की सरकार चारों खाने चित है।

कोरोना महामारी के दौरान अव्यवस्था, प्रवासियों के रोजगार से सम्बंधित हो या फिर बेरोजगारों को रोजगार की बात हो, राज्य के कर्मचारियों के हकों के सवाल हो। राज्य सरकार इन सबमें असफल हो चुकी है।

सरकारी विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार ने सरकार की जीरो टॉलरेंस की पोल खोल दी है। खुद मुख्यमंत्री के विभागों में सबसे ज्यादा भ्रष्ट्राचार के आकंठ में डूबा है। उक्रांद का स्पष्ट मानना है कि  राज्य के बने इन 20 सालों की बदहाली के सवाल पर भाजपा कॉंग्रेस जिम्मेदार है।

अपने बयान में दिवाकर भट्ट ने कहा कि 9 सितम्बर को उक्रांद स्वम् उनके नेतृत्व में प्रवासियों के रोजगार, राज्य में बाहरी व्यक्तियों को नौकरियों के सवाल, कर्मचारियों के उत्पीडऩ,बेरोजगारों के लिये रोजगार के मुद्दे, कोरोना काल में सरकार की हीलाहवाली के कारण संक्रमण का बढऩे के सम्बन्ध में पार्टी कार्यालय 10 कचहरी रोड़ देहरादून में एक दिवसीय धरना सरकार को चेताने के लिये  दिया जाना है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story