"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

समाजवादी पार्टी ने प्रदेश सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का लगाया आरोप 

  

विकासनगर : समाजवादी पार्टी ने प्रदेश सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा कि कोरोना काल में आम आदमी की हालत माली हो चुकी है।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष गुलफाम अली ने शेरपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश में सत्ता पर काबिज होने के लिए भाजपा ने जनता के बीच झूठ बोलकर तरह तरह के सपने दिखाये।

लेकिन सत्ता पर काबिज होते ही भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकारों ने जनता के साथ विश्वासघात किया है। कहा कि महंगाई की मार ने आम आदमी कमर तोडकर रख दी है।

कोरोनाकाल में यात्री बसों का किराया दोगुना बढ़ा दिया है। मालभाड़ा बढ़ा दिया है। जिससे महंगाई और अधिक हो गयी है। कहा कि कोरोना कार्यकाल में व्यापारियों का व्यापार ठप हो गया है।

लाखों युवाओं की नौकरियां चले गयी हैं। बेरोजगार होकर युवा वर्ग के लोग आये दिन आत्महत्याएं कर रहे हैं। बड़े पैमाने पर बाहरी प्रदेशो व विदेशों प्रवास करने वाले प्रवासी नौकरी छोड़कर अपने गांवों को लौट गये है।

लेकिन उनके रोजगार के लिए कोई नीति सरकार के पास नहीं है। कहा कि हर मोर्चे पर फेल होने के बाद अब सरकार तानाशाही पर उतर आयी है।

इस मौके पर उपाध्यक्ष इम्तियाज मलिक, सागिर मिर्जा, सेफ अली, कैप्टन एएस तुंग, सुभाष जसौरिया आदि मौजूद रहे।

Share this story