"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

देहरादून : निकाह का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपित शाहदाब के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज   

  

देहरादून : देहरादून में  निकाह का झांसा देकर एक व्यक्ति ने युवती से दुष्कर्म किया। युवती ने जब आरोपित से निकाह करने को कहा वह मुकर गया। इस पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस संबंध मेें  पटेलनगर क्षेत्र की एक युवती ने बताया कि उसकी मुलाकात आरोपित शाहदाब निवासी शेरकोट बिजनौर (उत्‍तर प्रदेश) से हुई थी। आरोपित ने युवती का कहीं से मोबाइल नंबर लेकर उससे बातें करने लगा।

आरोपित ने कई समय देहरादून आया और युवती को निकाह करने का झांसा दिया। 27 मार्च 2017 को आरोपित युवती के घर आया और युवती की मां की अनुपस्थिति में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित समय-समय पर देहरादून आने लगा और निकाह का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

आरोपित ने उसे फोन पर अश्लील संदेश व कुछ फोटो भी भेजे। जब युवती ने आरोपित से निकाह की बात की तो वह टालता रहा। ऐसे में युवती ने उसके साथ बात करनी बंद कर दी। नौ फरवरी 2021 को शाहदाब दोबारा देहरादून आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान आरोपित ने उसे धमकी दी कि वह न तो उसके साथ निकाह करेगा और ना ही उसका निकाह कहीं होने देगा। पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपित शाहदाब के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story