"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon
doon Horizon

स्मार्ट सिटी कार्यो से व्यापारियों और आम जन मानस को नहीं होना चाहिए नुकसान : दून वेली महानगर उद्योग व्यापार मंडल

  
स्मार्ट सिटी कार्यो से व्यापारियों और आम जन मानस को नहीं होना चाहिए नुकसान : दून वेली महानगर उद्योग व्यापार मंडल

देहरादून : आज दिनांक 28/07/2021 को स्मार्ट सिटी कार्यालय में हुई बैठक में उपस्थित माननीय मेयर श्री सुनील उनियाल गामा जी, माननीय विधायक श्री खजान दास जी, माननीय विधायक श्री हरबंस कपूर जी एवम सभी स्मार्ट सिटी के अधिकारियों की उपस्तिथि में हुई।

इस बैठक में दून वेली महानगर उद्योग व्यापार मंडल के मुख्य संरक्षक श्री अशोक वर्मा जी द्वारा कहा गया कि स्मार्ट सिटी द्वारा जो भी कार्य हुआ है और होना हैं उससे किसी भी तरह का व्यापारियों और आम जन मानस को नुक्सान नहीं होना चाहिए और इसमें हो रही देरी में व्यापारी वर्ग को बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है।

एक तो कोरोना कि मार से व्यापारी पहले ही जूझ रहा है उपर से स्मार्ट सिटी के कार्य से व्यापारी बहुत परेशान है ग्राहक बाज़ार में आ नहीं पा रहा है। 

अध्यक्ष श्री पंकज मैसोन जी द्वारा कहा गया कि जिस प्रकार पलटन बाज़ार में प्रशासन द्वारा छजजो को तोड़ा गया था उसी प्रकार प्रशासन द्वारा ही छज्जों का निर्माण स्मार्ट सिटी के खर्च पर करवाया जाए क्योंकि व्यापारियों को सरकार द्वारा किसी प्रकार की सहयोग राशि या छूट नहीं मिल पाई और आगे से अगर स्मार्ट सिटी l

किसी भी प्रकार का कार्य करे तो पहले व्यापार मंडल के संज्ञान में डालकर ही किया जाए जिससे व्यापारियों को कम से कम दिक्कतों का सामना करना पड़े। 

यह भी पढ़ें :

👉  उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में सामने आये 60 नए कोरोना संक्रमित, ऊधमसिंह नगर से मिले सबसे ज्यादा मामले

👉  चुनाव झुनझुने से नहीं, कार्यों की बदौलत जीते जाते हैं, पूर्व सीएम हरीश रावत देखें अपना कार्यकाल : चौहान

👉  चमोली : अवैध तरीके पेट्रोल व डीजल बेचने पर दो ईधन टैंकर पकड़े  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story