"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

उत्तराखंड : समूह ग के 854 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन से पहले पढ़ ले ये खबर 

  

देहरादून : उत्तराखंड में नौकरी के सपना देखने वाले युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है. अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के तहत समूह ग में 854 पदों के लिए एक दर्जन से ज्यादा विभागों मैं भर्ती. विज्ञापन जारी कर दिया है.

समाज कल्याण विभाग के अंतर्गत सहायक समाज कल्याण अधिकारी के 35 पद, हॉस्टल सुपरीटेंडेंट के 3 पद और राज्य निर्वाचन आयोग के अंतर्गत सहायक समीक्षा 01, अधिकारी अधिनस्थ सेवा चयन आयोग सहायक समीक्षा अधिकारी 01 पद, सहायक चकबंदी अधिकारी के 04 पद, सूचना विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर 09 पद, पंचायत राज विभाग में ग्राम पंचायत अधिकारी 292 पद, महिला सशक्तिकरण विभाग में सुपरवाइजर 34 पद, जनजाति विभाग में मैट्रिक केयर हॉस्टल इंचार्ज16 पद, यूटीडीबी में असिस्टेंट रिसेप्शनिस्ट के 06 पद, ग्राम विकास अधिकारी के 381 पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है.

आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि 6 नवंबर यानी आज विज्ञापन प्रकाशित कर दिया गया है. ऑनलाइन आवेदन प्रारंभिक की तिथि 10 नवंबर है, ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 24 दिसंबर है.

जबकि परीक्षा शुल्क ऑनलाइन ही जमा किया जाएगा इस की आखिरी तिथि 26 दिसंबर रखी गई है. मई 2021 में इन सभी पदों के लिए लिखित परीक्षा कराई जाएगी.

सचिव बडोनी ने यह भी बताया है सभी अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट पर वन टाइम रजिस्ट्रेशन OTR करना जरूरी होगा. बिना OTR प्रोफाइल के आवेदन पत्र मान्य नहीं होंगे.

आवेदक अधिक जानकारी के लिए आयोग की वेबसाइट www.uksssc.gov.in पर ले सकते हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story