"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

झूठ की बुनियाद पर खड़ी पार्टी का क्या मॉडल और सिद्धांत : चौहान

  
झूठ की बुनियाद पर खड़ी पार्टी का क्या मॉडल और सिद्धांत : चौहान

देहरादून : भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीव झूठ की बुनियाद पर ही पड़ी है और दिल्ली में फेल होने के बावजूद देश में झूठा और आडम्बर के मॉडल का जोर शोर से प्रसार में जुटी है।

उन्होने कहा कि देश भर में मोहल्ला क्लिनिक की बात करने वालोंं की पोल कोरोना काल में खुल गयी और हालात यह है कि सबसे अधिक कोविड से डेथ रेट दिल्ली में रहा और संक्रमण की स्तिथि भी अधिक रही। अपने कार्यकाल में आप ने दिल्ली में कोई नया संस्थान नहीं बनाया और उतराखंड में ज्ञान देने की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा में लोकतंत्र है और मुख्यमंत्री बद्लाव से राज्य के विकास कार्यों पर कोई फर्क नहीं पड़ता। पार्टी में कोई स्वयंभू की परम्परा नहीं है। वहीं प्रदेश में पारदर्शितापूर्ण ज़ीरो टोलरेन्स की सरकार रही है।

उत्तराखंड सहित देश के अन्य राज्यों के कोटे की आक्सीजन  जमा करने, आक्सीजन सिलेंडर की जमाखोरी ओर कालाबाजारी करने तथा अस्पतालो में फर्ज़ी मरीजों की भीड़ रखने वालोंं का चिटठा जनता के पास है। इसके अलावा प्रदेश की जनता का हाल ही में जिस तरह से अपमान किया है उसे जनता भूली नहीं है।

राजनैतिक ज़मीन तलाश रही आप पहले दिल्ली में जल निकासी, पेयजल आपूर्ति जैसी तात्कालिक समस्याओ की ओर ध्यान दे तो बेहतर रहेगा । उत्तराखंड में उसके फ्लॉप मॉडल की ओर कोई देखने वाला नहीं है यह निश्चित है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story