"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

युवती और परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर की शिकायत, रिश्तेदार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

रुड़की : सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवती शहर में एक दुकान पर नौकरी करती है। युवती का एक रिश्तेदार भी उसके पास में ही एक दुकान पर काम करता है। आरोप है कि युवक ने एक दिन युवती का रास्ता रोक लिया और जबरन अपने घर ले जाने लगा। युवती ने
  

युवती और परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर की शिकायत, रिश्तेदार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

रुड़की : सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवती शहर में एक दुकान पर नौकरी करती है। युवती का एक रिश्तेदार भी उसके पास में ही एक दुकान पर काम करता है।

आरोप है कि युवक ने एक दिन युवती का रास्ता रोक लिया और जबरन अपने घर ले जाने लगा। युवती ने विरोध करते हुए घर जाने से इनकार कर दिया। साथ ही घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी।

शिकायत के आधार पर जांच शुरू

परिजनों ने युवक के घर पहुंचकर शिकायत की। इस पर युवक ने आगे से ऐसा न करने की बात कही। आरोप है कि युवक ने दोबारा उसका रास्ता रोक लिया और गलत हरकतें करने लगा। युवती ने शिकायत करने की बात कही तो वह धमकी देने लगा।

युवती ने मामले में दोबारा परिजनों से शिकायत की। बृहस्पतिवार को परिजन युवती को साथ लेकर कोतवाली पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story