"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

रुडकी : भाजपा में शामिल हुए मेयर सहित 12 निर्दलीय पार्षदों का नगर निगम सभागर में किया गया स्वागत 

  

रुडकी : भाजपा में शामिल हुए मेयर सहित 12 निर्दलीय पार्षदों का नगर निगम सभागर में स्वागत किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने सभी को एक एकजुट होकर रुड़की नगर निगम क्षेत्र में विकास की गति को और तेज करने को कहा।

रुड़की नगर निगम के मेयर और अन्य 12 निर्दलीय पार्षदों ने बारह जुलाई को देहरादून में एक कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। शनिवार को नगर निगम सभागार में मेयर सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले पार्षदों के लिए स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने मेयर और निर्दलीय पार्षदों का स्वागत किया।

डॉ. चौहान ने सभी पार्षदों को शहर में विकास के कार्यों की गुणवत्ता के साथ करने की बात कही। मेयर गौरव गोयल ने कहा कि पूरी पारदर्शिता के साथ विकास कार्य हों यह हमारी प्राथमिकता रहेगी

कार्यक्रम की अध्यक्षता जेपी शर्मा ने की। कार्यक्रम में रुड़की के पश्चिमी मंडल अध्यक्ष प्रवीण संधू, पूर्वी मंडल अध्यक्ष अभिषेक चंद्रा, सुभाष नगर मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोसवाल, झबरेड़ा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष शुभम शर्मा, पार्षद नितिन त्यागी, पार्षद राकेश गर्ग, पार्षद विवेक चौधरी, पार्षद दया शर्मा, पार्षद नवनीत शर्मा, पार्षद हेमा देवी, पार्षद चंद्र प्रकाश वर्मा, पार्षद धीराज सिंह, पार्षद संजीव राय, पार्षद मनोज कुमार, पार्षद विरेंद्र गुप्ता आदि मौजूद रहे।

सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हुआ पालन

स्वागत कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हुआ। सभागार में पार्षद और पार्षद पतियों एवं उनके परिजनों से भरा हुआ था। सभी एक-दूसरे से सटकर बैठे हुए थे। फोटो खिंचवाने के लिए सभी एक दूसरे से सटकर बैठे।

महिला पार्षद ने बांधी राखी

मेयर और पार्षदों के स्वागत समारोह में मौजूद प्रीत विहार की महिला पार्षद ने सभी की कलाई पर राखी बांधी। पार्षद हेमा देवी ने जिलाध्यक्ष, मेयर, मंडल अध्यक्ष एवं पार्षदों की कलाई पर राखी बांधकर उनको मिठाई भी खिलाई।

Share this story