"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon
doon Horizon

रूडकी : व्यापारियों ने पुलिस कर्मी पर लगाया मारपीट का आरोप

  
रूडकी : व्यापारियों ने पुलिस कर्मी पर लगाया मारपीट का आरोप

रुडकी : कोरोना कर्फ्यू के दौरान खुली कुछ दुकानों को बन्द करवाने के लिए एक पुलिस कर्मी ने लाठी फटकारी। इससे दो दुकानदारों के चोट आई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। मौके पर पहुंचे विधायक हाजी फुरकान अहमद और चैयरमैन प्रतिनिधि शफक्कत अली ने पुलिस कर्मी को थाने से हटाए जाने के अलावा कार्रवाई की मांग की।

कोविड कर्फ्यू के दौरान जारी गाइड लाइन का पालन कराने के लिए कलियर के बाजारों में पुलिस गश्त करती है। आरोप है कि कुछ दुकानदार तय समय के बाद अपनी दुकानें बंद नही करते।

इस दौरान पुलिस कर्मी दुकान बंद कराने गया। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने डंडे से मारपीट की। एक अन्य दुकानदार के साथ भी मारपीट का आरोप सिपाही पर लगाया है। दोनों के हाथों में चोट लगना बताया जा रहा है।

दुकानदार को पुलिस उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले गई। एक्सरे में उसके हाथ में कोई फ्रैक्चर नहीं आया। मामले की जानकारी पाकर लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। विधायक फुरकान अहमद और नगर पंचायत चैयरमैन प्रतिनिधि शफक्कत अली भी मौके पर पहुंचे।

विधायक और अन्य जनप्रतिनिधियों ने सिपाही के खिलाफ कानूनी कर उसे थाने से हटाए जाने की मांग की। विधायक फुरकान अहमद का कहना है कि इस प्रकार की घटना को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story