"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

रुडकी : दामाद को ससुरालियों ने पत्नी के साथ मिलकर पीटा, एक पैर टूटा 

  

रुडकी : लक्सर के गांव में अपनी ससुराल आए सहारनपुर के युवक से ससुरालियों की किसी बात पर कहासुनी हो गई। आरोप है कि युवक के सास, ससुर, साले के अलावा उसकी पत्नी ने भी उससे मारपीट की, जिससे युवक का पैर टूट गया। युवक के पिता ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

सहारनपुर के काजीपुरा गांव निवासी युवक रमेश पुत्र महिपाल की ससुराल लक्सर के मखियाली कलां गांव में है। कुछ दिन पहले रमेश की पत्नी रूबी अपने मायके मखियाली आ गई थी। इसी दस नवंबर को रमेश अपनी पत्नी को लाने के लिए बाइक से ससुराल पहुंचा था।

ससुराल में किसी बात को लेकर उसकी अपने ससुरालियों के साथ कहासुनी हो गई। आरोप है कि कहासुनी से नाराज उसके साले, सास और ससुर के अलावा पत्नी रूबी ने भी रमेश को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में रमेश के पैर की हड्डी टूट गई।

इसके बाद सूचना पर रमेश के परिवार के लोग मखियाली पहुंचे और रमेश को उठाकर लक्सर के अस्पताल ले गए। उसके पिता महिपाल ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक रमेश की बाइक, पर्स व अन्य कागजात भी ससुरालियों ने ही कब्जा लिए।

कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि तहरीर पर रमेश की पत्नी रूबी, सास देसो देवी, ससुर इलम चंद और साले कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपों की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story