"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

रुडकी : साइकिल चला रहे दो मासूम बच्चों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौत 

  

रुडकी : मंगलौर-देवबंद मार्ग पर साइकिल चला रहे दो बच्चों को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों बच्चों को उपचार के लिए राजकीय संयुक्त चिकित्सालय रुड़की ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव हरचंदपुर निवासी दो परिवार मंगलौर देवबंद मार्ग स्थित एक ईंट भट्टे पर परिवार समेत मजदूरी करते हैं बताया गया है कि रविवार की सुबह परिवार के कार्तिक (11) पुत्र सोमवाल और आदित्य (9) पुत्र सफल ईंट भट्टे  के बाहर सड़क पर साइकिल चला रहे थे तभी तेज गति से आ रहे एक वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

दोनों बच्चे सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर सुनते ही भट्टे पर काम करने वाले अन्य मजदूर उस तरफ दौड़े तब तक वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो चुका था दोनों बच्चे लहुलुहान स्थिति में सड़क पर पड़े तड़प रहे थे।

ईंट भट्टा स्वामी और परिजनों ने दोनों को रुड़की के राजकीय संयुक्त चिकित्सालय ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली का प्रभार संभाल रहे प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, लेकिन पीडि़त परिवार की ओर से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story