"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

मौका मिला तो कॉर्बेट की वादियों में किसी फिल्म की शूटिंग करने रामनगर जरूर आऊंगा : सोनू निगम 

  

हल्द्वानी : मौका मिला तो कॉर्बेट की वादियों में किसी फिल्म की शूटिंग करने रामनगर जरूर आऊंगा। यह बात रविवार को गायक और अभिनेता सोनू निगम ने कॉर्बेट सफारी के बाद दिल्ली लौटते हुए कही।

अपने भ्रमण के दौरान सोनू ने कॉर्बेट प्रशासन की व्यवस्थाओं की सराहना की। हालांकि नाइट स्टे और जंगल सफारी के दौरान बाघ नहीं दिखने से मायूस सोनू ने फिर कॉर्बेट आने की इच्छा जताई।

सोनू निगम शनिवार को पांच दोस्तों के साथ ढिकाला भ्रमण को पहुंचे। शनिवार उन्होंने ढिकाला जोन में रात्रि विश्राम और यहां के खाने और व्यवस्थाओं के लिए कॉर्बेट प्रशासन की प्रशंसा की है।

ढिकाला में जंगल सफारी के दौरान सोनू को हाथी, सांभर, हिरन आदि जानवर तो दिखे, लेकिन बाघ नहीं दिखने से वह निराश हुए। सोनू निगम खुद को प्रकृति प्रेमी बताते हुए कहा कि ढिकाला में दोस्तों के साथ जंगल सफारी उन्हें खूब भायी है।

अगर मौका मिला तो वह किसी फिल्म की शूटिंग के लिए कॉर्बेट की वादियों में लौटेंगे।

सोनू निगम दोस्तों के साथ ढिकाला जोन आए थे। सफारी के दौरान उन्हें बाघ नहीं दिखा। रविवार सुबह सोनू दिल्ली लौट गए। (राहुल, निदेशक, कॉर्बेट नेशनल पार्क)

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story