"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon
doon Horizon

श्रीनगर गढ़वाल : परीक्षा नियंत्रक और छात्रों के बीच तीखी नोक-झोंक, लगा छात्रों के साथ सही व्यवहार न करने का आरोप

  
श्रीनगर गढ़वाल : परीक्षा नियंत्रक और छात्रों के बीच तीखी नोक-झोंक, लगा छात्रों के साथ सही व्यवहार न करने का आरोप

श्रीनगर गढ़वाल : हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि के परीक्षा नियंत्रक और छात्रों के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। इस दौरान छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक पर छात्रों के साथ सही व्यवहार न करने का आरोप भी लगाया। छात्रों ने कहा कि वह परीक्षा परिणाम न खुलने पर परीक्षा नियंत्रक से मिलने गए थे।

यह भी पढ़ें : 👉 श्रीनगर गढ़वाल : रोजगार की मांग को लेकर प्रभावितों का धरना जारी

लेकिन उनके साथ गलत रवैया अपनाया गया। शिकायत को लेकर कुलसचिव कार्यालय में पहुंचे छात्रों ने इस मामले में कार्यवाही की मांग की। बुधवार को परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में परीक्षा नियंत्रक के साथ हुए मामले को लेकर छात्र कुलसचिव डा. अजय खंडूड़ी से शिकायत करने व छात्रों की समस्या को लेकर पहुंचे।

यह भी पढ़ें : 👉 पौड़ी : लगातार हो रही बारिश से जिले में 25 मोटर मार्गों पर आवाजाही बंद

इस दौरान कुलसचिव कार्यालय में परीक्षा नियंत्रक भी पहुंच गए। छात्रों ने आरोप लगाया कि वह बीटेक के बैक परीक्षा परिणाम खोले जाने की मांग कर रहे थे, लेकिन परीक्षा नियंत्रक ने समस्या समाधान के बजाय उनके साथ गलत रवैया अपनाया। गुस्साए छात्रों की इसी बात को लेकर कुलसचिव कार्यालय में भी परीक्षा नियंत्रक के साथ तीखी बहस हो गई। गढ़वाल विवि के निवर्तमान छात्र संघ उपाध्यक्ष अनमोल भंडारी ने कहा कि छात्रों की समस्या को सुलझाने के बजाय उन्हें प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : 👉 रुद्रप्रयाग : 19 जुलाई से हड़ताल पर रहे सफाईकर्मियों के काम पर लौटने से राहत

जिसे सहन नहीं किया जाएगा। इस मामले में छात्र कुणाल बिष्ट ने कुलपति से भी लिखित शिकायत की। जिसमें उन्होंने दो दिन केअंदर कार्यवाही न होने पर छात्र संघ पदाधिकारियों के साथ धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें : 👉 बारिश के चलते बदरी-केदार हाईवे पर रहा यातायात बाधित

आक्रोश जताने वालों में कैवल्य जखमोला,रजत रावत, आयुष कंडारी, आदित्य भंडारी आदि मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर कुलसचिव कार्यालय में हुए पूरे घटनाक्रम को छात्रों की ओर से फेसबुक पर लाइव भी दिखाया गया। जिसमें परीक्षा नियंत्रक प्रो. अरूण रावत छात्रों के आरोपों को खारिज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story