"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

घर-घर जाकर कोरोना से बचाव की जानकारी देंगे ऑक्सी मित्र  

  

पिथौरागढ़ : आम आदमी पार्टी अब पिथौरागढ़ जिले में आक्सीमीटर अभियान चलाने जा रही है। ऑक्सी मित्र अब घर-घर जाकर लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी व लोगों के शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा की जांच करेंगे।

इसके लिए पिथौरागढ़ विधानसभा में 23 टीमों का गठन किया गया है। शनिवार को आम आदमी पार्टी की पिथौरागढ़ के एक बैंकट हॉल में कुमाऊं मंडल प्रभारी जितेन्द्र फुलारा की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का संचालन विधानसभा प्रभारी सुशील खत्री ने किया। बैठक में मंडल प्रभारी जितेन्द्र व कोऑर्डिनेटर राजेश बिष्ट ने बताया कि कोविड-19 में अब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को कोरोना की बीमारी से बचाव की जानकारी देंगे।

इसके अलावा वह ऑक्सीमीटर अभियान चलाते हुए ऑक्सीमीटर से प्रत्येक नागरिक के शरीर की ऑक्सीजन की मात्रा की जांच करेंगे। जिसके लिए पिथौरागढ़ विधानसभा में 23 टीमों का गठन किया गया।

प्रत्येक टीम में तीन लोगों को शामिल किया गया है। विधानसभा प्रभारी सुशील ने बताया कि दिल्ली में इस तरह के अभियान से कोरोना से बचाव की तैयारी मजबूत हुई है। इससे पिथौरागढ़ जिले में खासा बदलाव देखने को मिलेगा।

लोगों में ऑक्सीजन की जांच करने के बाद उन्हें हर संभव मदद करने का भी प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर डीडीहाट विधानसभा प्रभारी प्रकाश पुनेड़ा, एवोकेट आलोक चौधरी, सुरेश जोशी, पुरमल धर्मशक्तु, नरेन्द्र ग्वाल, जगदीश कलोनी, सरोज देऊपा, शंकर राम, विनय भाटिया, धीरज जोशी, गोविंद बिष्ट, पंकज गलाया, लोकेश जोशी, गिरीश जोशी, दीपा, दया, नीमा, विनीता राकेश आदि मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story