"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कांग्रेस प्रदेश सचिव पर लाठियां भांजने की फोटो-वीडियो हुई वायरल

  

रुद्रपुर : विगत दिनों किसानों को तीन लाख रुपये का ऋण योजना का शुभारंभ करने आए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले के सामने आकर काले गुब्बारे उड़ाने पर प्रदेश कांग्रेस सचिव पर लाठियां बरसाने का वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर राजनीति जंग शुरू हो गई है।

जिसमें ऊधमसिंहनगर-नैनीताल के कांग्रेस लीडरों ने फेसबुक पर डालकर प्रदेश सरकार की पुलिस पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप मढ़ रहे हैं तो वहीं सत्ताधारी इसे सही साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें शनिवार को सीएम रावत सुबह गांधी पार्क प्रांगण के लिए निकले ही थे कि साढ़े 11 बजे किसानों के मुद्दे व युवाओं को रोजगार दो के नारे लगाने के बाद कांग्रेस के प्रदेश सचिव व मेयर का चुनाव लड़ चुके नंदलाल ने सीएम काफिले के आते ही काले गुब्बारे छोड़ दिये।

जिसे देख पुलिस में हड़कंप मच गया और इसी बीच वहां आये एक दारोगा ने प्रदेश सचिव पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। जिससे नंदलाल का हाथ चोटिल हो गया। जैसे ही लाठियां भांजने की वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

तभी से राजनीति कटाक्ष शुरू हो गए। यहां तक कि नैनीताल-ऊधमसिहनगर के वरिष्ठ नेताओं ने अपनी अपनी फेसबुक आईडी पर वायरल कर त्रिवेंद्र सरकार की पुलिस पर लोकतंत्र को कुचलने का आरोप लगा दिया।

तो वहीं सत्ताधारी नेता सीएम विरोध के दौरान लाठियां बरसाने की घटना को सही ठहराने की कोशिश कर रहे हैं। कुल मिलाकर जो भी हो इस फोटो के वायरल होने के बार फेसबुक की राजनीति जंग शुरू हो गयी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story