"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

रुद्रपुर : हरियाणा फार्म के निकट युवक का क्षत विक्षत शव मिला, कार्रवाई शुरू

  

रुद्रपुर : पुरानी बरेली रोड स्थित हरियाणा फार्म के निकट एक युवक का क्षत विक्षत शव मिला। युवक पिछले चार दिन से घर से लापता था। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली पुरानी बरेली रोड स्थित हरियाणा फार्म के निकट एक व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव के चेहरे पर नोंचने के निशान थे।

जिस कारण उसका चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया। शव की शिनाख्त विनोद तिवारी (35) पुत्र हरिदत्त तिवारी निवासी वार्ड 4 बंडिया के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक मृतक चार दिन पूर्व यानी 17 नवंबर को बिना बताये घर से चला गया था।

परिजनों द्वारा सूचना देने के बाद बीती 19 नवंबर को उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी। जानकारी के अनुसार मृतक नशे का आदी था। इसी कारण उसका अपने परिजनों से विवाद रहता था।

पुलिस के अनुमान है नशे की अधिकता के कारण उसकी मौत हो गयी। जिसके बाद जंगली जानवरों ने उसका मुंह नोंच लिया। प्रभारी निरीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने कहा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पायेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story