"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

 मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल सब्जी विक्रेता की मौत 

  

काशीपुर : मोटरसाइकिल की टक्कर से सब्जी विक्रेता घायल हो गया। परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। ग्राम भज्जावाला तहसील अफजलगढ़ जिला बिजनौर (यूपी) निवासी उमेश कुमार (32) पुत्र रामचरण सब्जी बेचकर परिवार का भरण-पोषण करता था।

शनिवार की शाम वह सब्जी बेचने के बाद ठेला लेकर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात बाइक चालक ने उमेश कुमार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ठेला चालक उमेश उसे गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे में उसकी दाई टांग टूट गई थी। साथ ही सिर व पेट में गंभीर चोटें आई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

इससे परिवार में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया मृतक उमेश अपने पीछे दो बच्चे दीपांशी (7) और मुकुल (5) को रोता-बिलखता छोड़ गया है। साथ ही बताया घटना की पुलिस में तहरीर दे दी गई है।

वहीं पुलिस घटना के आरोपी बाइक चालक को तलाश रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story