पति पत्नी में हो रही हैं कलह, तो गुरुवार के दिन करें बस ये उ
पति पत्नी में हो रही हैं कलह, तो गुरुवार के दिन करें बस ये उ
पति पत्नी में हो रही हैं कलह, तो गुरुवार के दिन करें बस ये उ
पति पत्नी में हो रही हैं कलह, तो गुरुवार के दिन करें बस ये उ

"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

पति पत्नी में हो रही हैं कलह, तो गुरुवार के दिन करें बस ये उपाय 

  

न्यूज़ डेस्क : पति-पत्नी के रिश्ते में एक बुनियाद होती है वो है प्यार, प्यार ही दोनों को एक -दूसरे से जोड़कर रखता है. प्यार होता है गृहस्थी चलाना भी सुखदायी हो जाता है. मगर कभी कभी रिश्ते में इतनी अनबन रहने लग जाती है कि धीरे-धीरे जोड़े में से प्यार खत्म हो जाता है.

वो फील जो हर कपल के मन में पहले होता है, खत्म हो जाता है. हालांकि लड़ाई-झगड़े हर रिश्ते में होते हैं, माना जाता है कि लड़ाई-झगड़ों में भी प्यार होता है. लेकिन जब लड़ाई-झगड़ा ज्यादा बढ़ने लगे और प्यार खत्म होता दिखाई दे.

तो चिंताएं बढ़ना लाजमी है. अगर आपको भी ऐसा महसूस हो रहा है, आपके और आपके पति या पत्नी के बीच खट्टास चल रही है तो हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने वाले हैं जो आपकी शादीशुदा ज़िदंगी को बनाकर रखेंगे.

गुरुवार को करें ये उपाय

हमारे ग्रंथों मे गुरु को विवाह का देव माना गया हैं. जिन लोगों की शादी न हो रही हो या जिनका वैवाहिक जीवन सुखमय न हो तो उन्हें गुरु को खुश करने के लिए उपाय करना चाहिए. गुरुवार का दिन गुरु का वार माना जाता है.

इस दिन विष्णु भगवान की उपासना करने से खास फल मिलता है. इसके साथ ही कुछ छोटे छोटे उपाय किए जाएं तो घर में सुखशांति आती है. जिससे पति पत्नी में आपसी प्रेम बनाए रहता है. तो अगर झगड़ों से छुटकारा पाना चाहते है तो अपनाए ये उपाय

क्या करें?

गुरुवार के दिन इस उपाय की शुरुआत करें, और इसे नियम से हर रोजाना करें. इस उपाय में गुरुवार के दिन सुबह नहाने के बाद नाभि और मस्तक पर केसर का तिलक लगाएं. साथ ही इस दिन खाने में भी केसर का इस्तेमाल करें.

क्या दान करें?

साथ ही गुड़, बूंदी के लडडू, पीला फूल, केले, पीला चन्दन, हल्दी, धार्मिक पुस्तकें, पीले रंग की मिठाई और साथ ही घी का दान भी गुरुवार को करें.

Share this story