"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

सनी कहलोन और जी नूर के गाने Same here ने फैंस को बना दिया दीवाना,‌ देखें वीडियो 

अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए सनीी कहलोन और जी नूर ने अपना नया गाना सेम हेयर रिलीज कर दिया है। इस गाने में जी नूर का अंदाज देखकर फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है।
  

डिजिटल डेस्क : पंजाब के दो युवा कलाकार सनी कहलोन और जी नूर का नया गाना सेम हेयर रिलीज हो गया है। सेम हेयर गाने में गिन्नी कपूर को फिल्माया गया है जिन्होंने अपने एक्टिंग से लोगों के दिलों में छाप छोड़ दी है।  

इस गाने में सनी और नूर की जुगलबंदी देखने लायक है जो दर्शकों को बहुत इंटरटेन कर रही है। इस गाने में जी गिन्नी कपूर खूबसूरत नजर आ रही हैं वहीं सनी  भी बहुत स्मार्ट लग रहे हैं।

सेम हियर गाने में देखा जा सकता है कि सनि अपने दोस्त के साथ गेड़े मारने निकले थे जहां उन्हें गिन्नी के रूप में अपनी महबूबा मिल जाती है। गिन्नी को पटाने के लिए सनि बहुत जद्दोजहद करते हैं, इन सींस को देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

आपको बता दें इस गाने को Rummy Dodher ने लिखा है और गुर सिद्धू ने म्यूजिक दिया है। आप इस गाने का लुफ्त यहां उठा सकते हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story