"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

टॉम एंड जेरी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक बार फिर से जमकर मचाएंगे धमाचौकड़ी

  

डिजिटल डेस्क : टॉम एंड जेरी… इन दोनों किरदारों को दुनिया के किसी भी कोने में इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है। इनकी खट्टी-मीठी दोस्ती देखते हुए ना जाने कितने बचपन सपनों की दुनिया में डूबे हैं।

और अब, यह विश्व-विख्यात कार्टून कैरेक्टर पहली बार इंसानों के साथ उनके बीच नज़र आएंगे। वारनर ब्रदर्स की फ़िल्म टॉम एंड जेरी का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। 

टॉम एंड जेरी 3 डी लाइव एनिमेशन फ़िल्म है, जिसमें ये 2 डी एनिमेटेड किरदार रियल लाइफ़ वर्ल्ड में लाइव कैरेक्टर्स के साथ धमाचौकड़ी मचाते नज़र आएंगे। ख़ास बात यह है कि सिर्फ़ टॉम और जेरी एनिमेटेड हैं, बाक़ी सब लाइव होगा।

टॉम एंड जेरी पर हॉलीवुड में कई एनिमेशन फ़िल्में बनी हैं, मगर लाइव एनिमेशन फ़िल्म पहली बार आ रही है। फ़िल्म का निर्देशन टिम स्टोरी ने किया है। फ़िल्म में विलयम हाना, मेल ब्लांक, फ्रैंक वेल्कर और जून फोरे की आवाज़ें सुनाई देंगी।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि न्यूयॉर्क के एक होटल में भारतीय रीति-रिवाज़ से शादी का बड़ा फंक्शन है, जहां जेरी पहुंच जाता है। जेरी से छुटकारा पाने के लिए वेडिंग इवेंट प्लानर टॉम को हायर करती है।

फिर इन दोनों के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू होता है, जिससे प्लानर को अपना करियर ख़तरे में नज़र आता है। इस बीच एक और बड़ी समस्या सामने आ जाता है। एक होटल स्टाफ इन तीनों के ख़िलाफ़ साजिश कर रहा है।

फ़िल्म में क्लोई ग्रेस मोरेट, माइकल पेना, रॉब डेलानी, कोलीन जोस्ट और केन जियोंग मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। टॉम एंड जेरी अगले साल रिलीज़ हो रही है।

क्लोई ग्रेस मोरेट ने हॉलीवुड में अपना करियर बतौर बाल कलाकार शुरू किया था। उन्होंने मार्टिन स्कोर्सेस की 2011 की फ़िल्म ह्यूगो में लीड रोल निभाया था। उनकी दूसरी चर्चित फ़िल्मों में किक-एस सीरीज़, डार्क शैडोज़, 2013 में आयी सुपरनेचुरल हॉरर फ़िल्म कैरी शामिल हैं। डेंजिल वॉशिंगटन की द इक्वेलाइज़र में क्लोई ने एक अहम भूमिका निभायी थी। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story