"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

वायरल वीडियो : ज़ूम कॉल के दौरान पत्नी ने की पति को किस करने की कोशिश, देखें फिर क्या हुआ 

  

डिजिटल डेस्क : लॉकडाउन के बाद से सब कुछ वर्चुअल हो चुका है. धीरे धीरे सब नॉर्मल होने के बाद भी लोग यात्रा करने से बच रहे हैं और ज़ूम कॉल के जरिए ही अपना काम कर रहे हैं. अब तक ज़ूम कॉल के जरिए आपने बहुत सारे ब्लंडर देखे होंगे.

ऐसा ही एक और ब्लंडर सामने आया है, जिसमें ज़ूम कॉल के दौरान पत्नी ने पति को किस करने की कोशिश की, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जैसे ही वीडियो शुरू होता है, आदमी को गंभीर स्वर में बात करते देखा जा सकता है कि जीडीपी निर्यात कारोबार को कैसे प्रभावित करता है.

अचानक, उसकी ज़ूम कॉल मीटिंग के बीच में उनकी पत्नी आ जाती हैं और उन्हें किस करने की कोशिश करती हैं. लेकिन वह अपने गाल हटा लेते हैं और अपनी स्क्रीन की ओर इशारा करते हैं कि वह वीडियो कॉल पर है.

उसके बाद शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि “तुम क्या कर रही हो? कैमरा चालू है! ” लेकिन पत्नी के चेहरे पर अब भी मुस्कान थी और उन्होंने उन्हें मीटिंग जारी रखने को कहा. पत्नी को पता नहीं था कि ज़ूम कॉल के दौरान पति ने कैमरा ऑन किया है. यही वजह है कि वो अपने पति को इंस्टेंट किस करना चाहती थीं.

वीडियो सबसे पहले ट्विटर पर तब सामने आया जब श्वेता मीम्स और हैशटैग #ShwetaYourMicIsOn ट्रेंड कर रहा था. शुक्रवार को उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा: "जूम कॉल ... सो फनी" उनके ट्वीट पर वीडियो को चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story