"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोरोना के बीच बिकिनी विद मास्क फैशन स्टाइल कर रहा ट्रेंड, बिकिनी की जगह आयी त्रिकिनी 

  

न्यूज़ डेस्क : कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है। कोरोना के कारण चीजें काफी बदल गई हैं। इसके साथ ही लोगों को इसके चलते काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है।

शुरू से ही कोरोना(Coronaviruss से बचाव के लिए लोगों को मास्क (Mask) लगाने के लिए कहा जा रहा है। जिसके बाद से मास्क की डिमांड काफी बढ़ गई है। वहीं तरह तरह के मास्क देखने को मिल रहे हैं।

इतना ही नहीं फैशन की दुनिया में भी मास्क के अलग अलग स्टाइल देखने को मिल रहे हैं। वहीं इटली बीचवियर शॉप की मालकिन और डिजाइनर टीजियाना ने स्क्रामोजो ने बिकिनी विद मास्क बनाने का अनोखा तरीका निकाला है।

उन्होंने बिकिनी (Bikni) की जगह त्रिकिनी को डिजाइन किया हैं। जो यूरोप में लड़कियों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस त्रिकिनी के साथ लड़कियां मास्क भी लगाती हुई नजर आ रही हैं (Mask With Bikini)।

डिजाइनर टीजियाना लॉकडाउन के दौरान अपनी बेटियों के साथ कुछ नए स्टाइल में त्रिकिनी को डिजाइन किया है। डिजाइनर द्वारा पहनी हुई त्रिकिनी को उनकी बेटी ने पहनकर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर किया है। जिसके बाद से ही उनका ये त्रिकिनी आउटफिट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। त्रिकिनी के वायरल होते ही उनके पास इसके कई ऑर्डर आ चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिकिनी के साथ मास्क का डिजाइन त्रिकिनी है। इसमें बिकनी के साथ मैचिंग का मास्क भी है। बिकनी के साथ मैचिंग का मास्क काफी ट्रेंडिंग हो रहा है। कई मॉडल्स बिकनी के साथ मैचिंग का मास्क पहनकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर रही हैं।

Share this story