"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

अजब गज़ब : 22 साल की उम्र तक आते आते शख्श ने की तीन शादियां, अब तीनों मिलकर तलाश रहीं हैं चौथी पत्नी

  

डिजिटल डेस्क : एक शख्स ने तीन शादियां की. तीनों पत्नियां उसके साथ रहती हैं. अब तीनो बीवियां मिलकर उसके लिए चौथी बीवी खोज रही हैं. ये कहानी है पाकिस्तान के सियालकोट की.

इस समय सियालकोट समेत पूरे पाकिस्तान में इस मामले पर चर्चा हो रही है. हालांकि, मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक शादियां नई बात नहीं है लेकिन तीन पत्नियों द्वारा चौथी की खोज करना हैरान करता है. 

हैरानी की बात ये है कि जिस शख्स ने अब तक तीन शादियां की हैं. उनका नाम है अदनान और वो सिर्फ 22 साल के हैं. इतनी कम उम्र में उनकी तीन बीवियां हैं. अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी.

दूसरी 20 की उम्र में और तीसरी पिछले साल हुई यानी 21 साल की उम्र में हुई थी. 

अदनान की बीवियों का नाम है शुंभाल, शुबाना और शाहिदा. अब तीनों बीवियां मिलकर जौ चौथी बीवी की तलाश कर रही हैं उसका नाम भी S अल्फाबेट से शुरू होना चाहिए. इनका मानना है कि इससे घर में खुशियां रहती हैं.

अदनान के दो पत्नियों से बच्चे हैं. 

अदनान की पहली बीवी शुंभाल से तीन और दूसरी शुबाना से दो बच्चे हैं. शुबाना के एक बच्चे को तीसरी बीवी शाहिदा ने गोद ले लिया है. आज के महंगाई के जमाने में एक शादी निभाना ही मुश्किल है.

अदनान तो तीन-तीन संभाल रहे हैं और चौथी की तैयारी कर रहे हैं. अदनान की तीनों पत्नियां यह आरोप जरूर लगाती है कि अदनान तीनों को पूरा समय नहीं दे पाते.  

हालांकि, तीनों पत्नियां अदनान और उनके बच्चों का ख्याल रखती है. कोई उनका खाना बनाती है. कोई कपड़े धुलती है तो कोई साफ-सफाई का ध्यान रखती है. अदनान तीनों पत्नियों से प्रेम करते हैं.

अदनान के घर में हर महीने करीब डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपए का खर्च आता है. 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story