SBI खाताधारकों ध्यान दें! बैंक ऐसे दे रहा 1 लाख तक कमाने का मौका, फटाफट देखें

आज के सयम में जरुरी नहीं है कि नौकरी से ही अपने घर का खर्च चले। सबसे अच्छी बात यह है कि ऐसे कई काम और बिजनेस हैं जो किए जा सकते हैं, जिसमें आप को नाम मात्र का खर्च आता है, और सालों तक बिना कोई काम किए पैसा आता रहता है। 
SBI खाताधारकों ध्यान दें! बैंक ऐसे दे रहा 1 लाख तक कमाने का मौका, फटाफट देखें

आज के सयम में जरुरी नहीं है कि नौकरी से ही अपने घर का खर्च चले। सबसे अच्छी बात यह है कि ऐसे कई काम और बिजनेस हैं जो किए जा सकते हैं, जिसमें आप को नाम मात्र का खर्च आता है, और सालों तक बिना कोई काम किए पैसा आता रहता है। SBI खाताधारकों 1 लाख तक कमाने का मौका दे रहा है। जिसके तहत आप के पास में कई अच्छी लोकेशन पर खाली पड़ा दुकान या मकान होना चाहिए।

बता दें कि एसबीआई आपको नौकरी के साथ साथ घर बैठे पैसे कमाने का मौका भी दे रहा है। इसलिए अगर आप भी घर बैठे बैठे कमाई करना चाहते हैं तो आपके लिए ये एक अच्छा ऑप्शन है। दरअसल आप को बता दें कि हम यहां पर बात कर रहे हैं एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी के बारे में जिसमें आप को कुछ खास नहीं करना होता है। और घर बैठे बंपर कमाई हो जाती है।

एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी की सुविधा किसी भी बैंक एटीएम की तरफ से आपको नहीं मिलती है। दरअसल इसके लिए एक अलग ही कंपनी होती है। इस कंपनी को बैंक की तरफ से कांटेक्ट दिया जाता है। ये कंपनी हर जगह-जगह एटीएम लगवाने का काम करती है। चलिए आपको बताते है कि एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर कमाई कैसे कर सकते हैं।

एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए ऐसे करें आवेदन

बता दें एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी देने वाली कंपनियों की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करके आप इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि एटीएम लगवाने का कॉन्ट्रैक्ट टाटा इंडीकेस, मुटुथ एटीएम और इंडिया वन एटीएम को मिलता है।

  • एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए ये हैं शर्ते
  • एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपके पास करीब 80 स्क्वायर फुट की जगह होनी चाहिए।
  • सबसे जरुरी बात ये है कि जहाँ आप ATM बनाने वाले है वो दुसरे एटीएम 100 मीटर दूर होनी चाहिए।
  • दुकान या मकान स्पेस ग्राउंड फ्लोर वाली जगह पर होनी चाहिए।
  • यहां पर 24 घंटे बिजली सप्लाई होनी चाहिए।

Share this story

Around The Web