Ashram-3: 'बाबा निराला' के साथ Esha Gupta के बोल्ड सीन देख बेकाबू हुए इंटरनेट यूजर्स, भूल गए शर्म-लिहाज

Ashram-3: 'बाबा निराला' के साथ Esha Gupta के बोल्ड सीन देख बेकाबू हुए इंटरनेट यूजर्स, भूल गए शर्म-लिहाज

Actress Esha Gupta In Ashram-3: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल एक बार फिर बाबा निराला बन अपने ‘आश्रम’ (Ashram) को फैंस के लिए खोल दिया है. पहले और दूसरे जीसन की जबरदस्त सफलता के बाद अब बॉबी देओल (Bobby Deol) ‘आश्रम-3’ (Ashram-3) के साथ ओटीटी पर वापसी कर रहे हैं.

वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज (Ashram-3 Trailer) होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर टॉप 5 ट्रेंडिंग वीडियो में है. वहीं ‘आश्रम-3’ में बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की एंट्री ने वेब सीरीज को और भी दिलचस्प और बोल्ड बना दिया है. हालांकि ट्रेलर में दिखाए गए सीन्स को लेकर ईशा गुप्ता को कई तरह के भद्दे कमेंट भी मिल रहे हैं.

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया ईशा गुप्ता अपने आगामी शो ‘आश्रम’ के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं, जिसमें बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में रिलीज हुआ ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर उत्साह को एक पायदान ऊपर ले गया और इसने एक रोमांचक क्राइम ड्रामा के लिए मंच तैयार किया.

शो में नई एंट्री करने वाली ईशा गुप्ता ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मैं खुद ‘आश्रम’ सीरीज की प्रशंसक रही हूं. जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है, क्योंकि निर्माता मेरे लिए एक मजबूत चरित्र लेकर आए.”

उन्होंने कहा, “मुझे अपनी भूमिका की हर परत और बारीकियों के साथ खेलने में बहुत मजा आया. मुझे खुशी है कि दर्शक ट्रेलर का आनंद ले रहे हैं और मुझे यकीन है कि वे भी शो को पसंद करेंगे.” राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित यह शो 3 जून से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

Share this story

Around The Web