पिता सलीम खान ने किया खुलासा, सलमान खान को है इस इंसान से जान का खतरा

सलमान खान को कौन नुकसान पहुंचा सकता है इस बात का जिक्र सलीम खान ने अरबाज खान के शो में दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

पिता सलीम खान ने किया खुलासा, सलमान खान को है इस इंसान से जान का खतरा 

सलीम खान ने अरबाज खान के शो में बताया कि सलमान खान को कौन नुकसान पहुंचा सकता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, फैंस रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। सलमान खान बॉलीवुड के उन दिग्गज सितारों में से एक हैं, जिनकी लोकप्रियता फैन्स के बीच कभी कम नहीं होती चाहे उनकी फिल्म हिट हो या फ्लॉप.

वहीं फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. हालांकि इसके चलते उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है, जिससे वह डरने वाले नहीं हैं।इसी बीच भाईजान के पिता और लेखक सलीम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अभिनेता अरबाज खान से बात करते नजर आ रहे हैं और सलमान खान को कौन नुकसान पहुंचा सकता है।

इस पर भी बात कर रहे हैं। वायरल वीडियो में सलीम खान छोटे बेटे अरबाज खान से अपने बेटे सलमान खान के करियर के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अपने बेटे की सफलता के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं,जब मैंने उनकी पहली फिल्म देखी तो मुझे लगा कि उनमें 100 प्रतिशत स्टार क्षमता है, लेकिन साथ ही मुझे उनके स्वभाव पर भी विश्वास था।

जानता था कि उसने कभी किसी बात को गंभीरता से नहीं लिया। उसके पास पूरी क्षमता है। इसलिए मैंने सोचा कि वह 100 प्रतिशत स्टार बन जाएगा और अगर कोई उसे नुकसान पहुंचा सकता है तो वह वह खुद है। अपने पिता सलीम खान के साथ।

इसके अलावा वीडियो की स्क्रिप्ट के चुनाव के बारे में बात करते हुए सलमान खान के पिता ने कहा, 'उनमें अभी जो भी करियर बचा है, उसे गंभीरता से लेना चाहिए. एक अभिनेता के रूप में उन्होंने सुधार किया है।उस पर भरोसा भी है और सुधार भी।

सुल्तान में यह बहुत अच्छा रोल था, बजरंगी भाईजान में यह बहुत अलग था। जरूरी है कि वह अच्छी स्क्रिप्ट करें, अच्छी स्क्रिप्ट सुनकर करें कि हां कुछ दिखाने की गुंजाइश है.' बातचीत के दौरान जब अरबाज खान ने सलीम खान से पूछा कि क्या उन्हें सलमान की उपलब्धियों पर गर्व है तो वे कहते हैं, 'अगर तुम किसी भी आदमी से पूछो, वह कहेगा कि जब उसका बेटा उससे आगे जाता है, तो वह देखकर खुश होता है।

Share this story

Around The Web