बेड के अलावा किचन टेबल पर भी सेक्स करने आता है दोगुना मज़ा, जानिये कैसे

सेक्‍स को मजेदार बनाने के लिए लोग कई तरह के तरीके अपनाते हैं। अगर आप भी अपने सेक्‍स को रोमांचक बनाना चाहते हैं तो किचन में टेबल सेक्‍स को आजमा सकते हैं। कई मामलों में यह काफी शानदार और फायदेमंद है।

बेड के अलावा किचन टेबल पर भी सेक्स करने आता है दोगुना मज़ा, जानिये कैसे

सेक्स को ज्‍यादा से ज्‍यादा मजेदार बनाने के लिए लोग अलग-अलग तरीके खोजते हैं और उसे आजमाते हैं। जब हम फिल्मों में टेबल सेक्स के बारे में देखते हैं तो हम भी इसे आजमाने के लिए अपने बेडरूम से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं।

टेबल सेक्‍स को कहीं भी किया जा सकता है, लेकिन यह तब और बेहतर बन जाता है जब यह किचन टेबल या शेल्फ हो। किचन टेबल पर सेक्स करना जहां मजेदार है, वहीं इसके कुछ फायदे भी हैं। यहां टेबल सेक्‍स की जानकारी हांसिल करने के बाद आप इसे आज ही आजमा भी सकते हैं।

टेबल बन सकता है लीवरेज

टेबल सेक्‍स के लिए एक कुर्सी लेकर बैठ जाओ अब आपके टॉप पर आपकी पार्टनर बैठेगी। जब आपकी हॉट पार्टनर काउगर्ल पोजीशन में सेक्‍स करना शुरू करे तो टेबल को लीवरेज के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। आप इसकी मदद से अपने मूमेंट को नियंत्रित कर सकते हैं। सेक्‍स के समय यह सुनिश्चित करें कि आप और आपका साथी टेबल का भरपूर फायदा उठाएं।

इफैक्टिव सिमुलेशन

किचिन की टेबल पर सेक्स करना आपके लिए बेहद हॉट हो सकता है। यदि आप ऐसा करें तो हो सके तो सिंक पर नल का प्रयोग भी करें। यदि नल हटाने लायक हो तो यह और बेहतर हो जाता है। इसका उपयोग प्रभावी क्लिटोरल उत्तेजना के लिए किया जा सकता है। अपनी फीमेल पार्टनर को सिंक में सपोर्ट लेकर बैठा दें और सेक्‍स का आंनद लें।

ओरल के लिए बेस्‍ट पोजिशन

एक टेबल पर बैठकर ओरल सेक्‍स का मजा लेना सबसे अच्छा है। इस पोजिशन में दोनों पार्टनर को मजा आता है, क्‍योंकि इस पोजिशन में प्राइवेट पार्ट तक बेहतर तरीके से पहुंचा जा सकता है। फीमेल पार्टनर के इरोजेनस जोन तक पहुंच कर उसके उत्‍तेजना को डबल किया जा सकता है। यहां आप कुछ सिरप और व्‍हिप्ड क्रीम भी आजमा सकते हैं। अगर आप किचन में है तो यह सब कुछ आपको आसानी से मिल जाएगा।

सफाई करना भी आसान

बेड पर सेक्स करने का मतलब है चादरें और तकिए के कवर तो साफ करने ही पड़ते है साथ ही यह भी ध्‍यान रखना पड़ता है कि गद्दे गंदे न हों। किचिन की टेबल पर आपको इसके बारे में सोचने की जरूरत नहीं पड़ती। इसे क्‍लीन करना भी बेहद ईजी होता है। एक बार जब आप सेक्‍स कर लें, तो आपको बस इसे पोंछना होगा। साथ ही इस बारे में किसी को पता भी नहीं चलेगा।

Share this story

Around The Web