पलवल : मलाई गांव में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्याहत्या, चार महिला सहित 15 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पलवल : मलाई गांव में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्याहत्या, चार महिला सहित 15 के खिलाफ मुकदमा दर्ज


पलवल, 10 मई (हि.स.)। मलाई गांव में पुरानी रंजिश में कुछ लोगों ने घर में घुस कर वहां मौजूद लोगों पर लाठी-डंडों व तेजधार हथियार से हमला बोल दिया। एक बुजुर्ग अब्दुल हई को जमीन पर गिरा कर बुरी तरह से पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसे छुड़वाने आए परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला किया गया। उटावड़ थाना पुलिस ने 4 महिलाओं समेत 15 व्यक्तियों के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी फरार हैं। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया है।

उटावड़ थाना प्रभारी छतरपाल ने मंगलवार को बताया कि मलाई गांव निवासी हफीज ने शिकायत में कहा है कि वह अपने परिवार के साथ शाम के करीब छह बजे घर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान गांव के ही फारूक, शकूर, आमीन, हसीन, रासिद, आसिफ, मुफेद, अनीशा, अख्तरी, रहीश, वाजिद, साहब खां, रशीदन, दिल फय्याज व मौसस्म हाथों में देशी कट्टा, लाठी, डंडा व तेजधार हथियार लेकर उसके घर में घुस आए।

मिली जानकारी के अनुसार फारूख ने घर में घुसते ही कहा कि आज इन सब को जान से मार दो। जिसके बाद आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। हमले के दौरान उसके पिता अब्दुल हई की दाढ़ी को पकड़ कर जमीन पर गिरा लिया और बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। पिता को बचाने के लिए जब वह, परिवार के हाफिज, रफीक, बारी व कसीरा के साथ पहुंचा तो उन पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद पिता अब्दुल हई व अन्य परिजनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसके पिता अब्दुल हई को मृत घोषित कर दिया।

झगड़े की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने हफीज की शिकायत पर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।पुलिस जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में दबिश दी, लेकिन आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही गांव से फरार हो गए। पुलिस टीम आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/गुरूदत्त/संजीव

Share this story

Around The Web