नकदी और जेवरात चुराने वाला गिरफ्तार

नकदी और जेवरात चुराने वाला गिरफ्तार


गोपेश्वर, 10 मई (हि.स.)। चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर के फ्लूड हाउस राजस्व विभाग कालोनी जीरो बैंड के एक कमरे से ताला तोड़कर नगदी और जेवरात चोरी की घटना में संलिप्त युवक को पुलिस ने मंगलवार को गोपेश्वर के पोखरी बैंड से गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

मामले के अनुसार 14 अप्रैल को फ्लूड हाउस निवासी राकेश नेगी ने थाना गोपेश्वर में तहरीर दी कि 11 अप्रैल को दिन के समय जब उनके घर पर कोई नहीं था उस समय किसी अज्ञात ने उनके घर का ताला तोड़कर अलमारी का लाॅक तोड़कर सारे गहने और लगभग तीन-चार हजार रुपये चोरी कर लिये है।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चैबे घटना का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए घटना के शीघ्र अनावरण एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तत्काल थानाध्यक्ष गोपेश्वर को निर्देशित करते हुए थाना गोपेश्वर में मामला पंजीकृत किया गया। थानाध्यक्ष गोपेश्वर की ओर से अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई।

टीम की ओर से छानबीन और सर्विलांस शाखा की मदद से अभियुक्त बाबूराम (35) पुत्र माठाराम, निवासी ग्राम ड्राल, पोस्टऑफिस सतोण शिमला हिमाचल प्रदेश को को पोखरी बैण्ड गोपेश्वर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से चोरी किया हुआ सामान बरामद किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश

Share this story

Around The Web