कटनीः पत्नी ने दर्ज कराई कांग्रेस विधायक के लापता होने की रिपोर्ट, पुलिस ने ढूंढ निकाला

कटनीः पत्नी ने दर्ज कराई कांग्रेस विधायक के लापता होने की रिपोर्ट, पुलिस ने ढूंढ निकाला


कटनी, 10 मई (हि.स.)। कटनी जिले के बड़वारा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक विजय राघवेंद्र सिंह उर्फ बसंत सिंह मंगलवार सुबह अचानक गायब हो गए। उनके अचानक गायब होने पर उनकी पत्नी ने बड़वारा थाना पहुंचकर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की, लेकिन दोपहर में पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने बयान जारी कर बताया कि विधायक का पता चल गया है। वे लापता नहीं हुए बल्कि नई गाड़ी से छत्तीसगढ़ के एक मंदिर में दर्शन करने के लिए गए हैं।

बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 2.30 बजे विधायक विजय राघवेंद्र सिंह अपने घर गए थे। इसके बाद सुबह लगभग 5.30 बजे पत्नी से फार्म हाउस जाने को कहकर अपनी बिना नंबर की थार गाड़ी से सुड्डी स्थित अपने फार्म हाउस आए। यहां से ही उनका मोबाइल बंद आ रहा है। पुलिस विधायक को तलाशने के लिए सुड्डी स्थित फार्महाउस गई, लेकिन उनका वहां भी पता नहीं चला। फिलहाल पुलिस मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उनको ढूढने की कोशिश कर रही है, लेकिन अब तक उनका कुछ पता नहीं चला सका है।

इधर, विधायक के गायब होने को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष गुमान सिंह बताया कि विधायक के गायब होने की जानकारी लगी है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि उमरिया के आसपास उनकी लोकेशन ट्रेस की गई है। इसी आधार पर पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर पता करने में जुटी रही।

पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने बताया कि विधायक की पत्नी द्वारा गुमगुदशी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद उनके परिजनों, पार्टी के पदाधिकारियों सहित अन्य लोगों से चर्चा के बाद उनका पता लगा लिया गया है। विधायक से बात हुई है और उन्होंने बताया कि वे सुरक्षित है। विधायक कोरिया जिले के बैकुंटपुर में थाना पटना के अंतर्गत एक मंदिर में दर्शन के लिए गए हैं वे जल्द घर लौट रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

Share this story

Around The Web