ई-रिक्शा में सफर करते महिला के गले से चेन हुई गायब

ई-रिक्शा में सफर करते महिला के गले से चेन हुई गायब


हरिद्वार, 10 मई (हि.स.)। ई-रिक्शा में सवार होकर घर जा रही एक महिला के गले से दिन दहाड़े सोने की चैन उड़ा ली। बताया जा रहा है कि चैन लूट मेें तीन महिलाएं शामिल थीं, जो पहले से ही पीड़िता के साथ ई-रिक्शा में सवार थी। घटना रुड़की गंगनहर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक रामनगर गली नं. 13 निवासी महिला ललिता मनचंदा किसी कार्य से मैन बाजार में सामान लेने के लिए आई थी। दोपहर के समय खरीदारी कर घर वापसी के लिए वह ई-रिक्शा में बैठ गई, जिसमें पहले से ही तीन महिलाएं बैठी हुई थी। तीनों महिलाओं ने उसके साथ बातचीत शुरू कर दी और बातों में इतना उलझाया कि वह कुछ समझ नहीं पाई। जब महिला ई-रिक्शा से शनिधाम के पास उतरकर घर पहुंची तो देखा कि उसके गले की चैन गायब हैं।

घबराकर महिला वापस उसी स्थान पर पहुंची और साथ ही अपने परिजनों को घटनाक्रम से अवगत कराया। स्थानीय पार्षद पंकज सतीजा भी वहां पहुंचे साथ ही घटना की सूचना गंगनहर पुलिस को दी गई। पुलिस ने महिला से पूरे घटनाक्रम और महिलाओं के हुलिये के बारे में जानकारी ली। आसपास के सीसीटीवी कैमरों में भी उन्हें खंगाला गया, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। घटना के बाद से व्यापारियों में रोष हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत

Share this story

Around The Web