राजगढ़ः ढ़ाई लाख का माल चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

राजगढ़ः ढ़ाई लाख का माल चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार


राजगढ़, 10 मई (हि.स.)। राजगढ़ कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उद्भवनगर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से चोरी किए गए जेवर बरामद किए हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है और भी बड़े खुलासे होने की संभावना जताई गई है।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मंगलवार को पुलिस नियंत्रण कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि 21 अप्रैल की रात अज्ञात बदमाशों ने उद्भवनगर निवासी अभिषेक व्यास के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश खिड़की के सहारे घर में घुसे और लाॅक नही खुलने पर बजनी अल्मारी को लेकर नाला में उतर गए, जहां लाॅक तोड़कर उसमें रखे जेवरात चोरी कर ले गए, जिनकी कीमत ढ़ाई लाख रुपये बताई गई। वारदात के दौरान व्यास परिवार कूलर की हवा में नींद ले रहा था। पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर पड़ताल शुरु की। विवेचना के दौरान वरिष्ठ अफसरों के मार्गदर्शन में तीन टीमें गठित की गई, जिन्होंने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश शुरू की।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राजाराम उर्फ राजेश भील (25) साल निवासी ग्राम मोंगियाबे थाना दांगीपुरा जिला झालावाड़, पप्पू भील (25) साल निवासी ग्राम मोंगियाबे और भाईसाहब भील (20) साल निवासी ग्राम कुसुमपुरा थाना मृगवास जिला गुना को गिरफ्तार किया। पूछताछ पर आरोपितों ने अन्य साथी जगदीश उर्फ जग्गा भील निवासी फतेहपुर, काशीराम भील, रूस्तम भील, सर्जन भील सर्वनिवासी मोंगियाबे थाना दांगीपुरा और बंकट भील निवासी जयश्री थाना दांगीपुरा के नाम उजागर किए, जिनके साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपित पूर्व में जिले के चाटूखेड़ा, खुजनेर, छापीहेड़ा सहित ब्यावरा में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक

Share this story

Around The Web