पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर ब्लॉक युवा कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर ब्लॉक युवा कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन


ऊना, 10 मई (हि. स.)। पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला दिन प्रतिदिन अब तूल पकड़ता जा रहा है । विपक्ष में बैठी कांग्रेस ने सत्तासीन जयराम सरकार को घेरने के लिए कोई कसर नही छोड़ी है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर प्रदर्शन कर भाजपा सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की थी। अब गगरेट ब्लॉक युवा कांग्रेस ने अध्यक्ष अमन ठाकुर की अध्यक्षता में एसडीएम गगरेट विनय मोदी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। जिसमें पुलिस भर्ती की जांच सीबीआई या हाई कोर्ट के सीटिंग जज से करवाने के लिए मांग रखी है।

इस अवसर पर अमन ठाकुर ने कहा कि ज्ञापन के माध्यम से युवा कांग्रेस राज्यपाल महोदय से माँग करती है कि प्रदेश में जयराम सरकार के पिछले 4 साल के कार्यकाल प्रदेश के लिए काला अध्याय साबित हुआ है ।पहले पटवारी फिर अब पुलिस भर्ती का पेपर लीक हो गया जो कि सरेआम प्रदेश के नौजवान युवाओं के साथ धोखा हुआ है।

युंका अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार इस तरह के घोटाले में हमेशा एसआईटी गठित करती है, लेकिन उसका रिजल्ट हमेशा संदेह के घेरे में रहता है। जिसके चलते इस तरह की भर्तियों में पेपर देने वाले हजारों लाखों युवाओं की मेहनत पर पानी फिर जाता है ।अमन ठाकुर ने कहा कि इस बार हिमाचल प्रदेश सरकार की नाकामी के कारण पुलिस भर्ती का पेपर लीक हुआ है जो की बहुत ही शर्मनाक और निंदनीय बात है।

जिसके चलते हिमाचल प्रदेश के मेहनतकश युवाओं को गहरा आघात लगा है जिन युवाओं ने इस परीक्षा को अपनी मेहनत से पास किया था, उन्हें और उनके परिवारों को गहरा सदमा लगा है।

जिसके चलते युवा कांग्रेस आपसे मांग करती है की हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट के किसी सिटिंग जज या सीबीआई से इसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाए और दोषी पाए जाने वाले दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/विकास/उज्जवल

Share this story

Around The Web