कल भारत में कहर बरपाने आ रहा मस्त डिजाइन वाला न्यू 5G Smartphone, सस्ते दाम में मिलेंगे दमदार फीचर्स!

Motorola G62 India Launch: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला कल यानी 11 अगस्त को भारत में एक नया स्मार्टफोन, Moto G62 5G को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
कल भारत में कहर बरपाने आ रहा मस्त डिजाइन वाला न्यू 5G Smartphone, सस्ते दाम में मिलेंगे दमदार फीचर्स!

Motorola G62 India Launch: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला कल यानी 11 अगस्त को भारत में एक नया स्मार्टफोन, Moto G62 5G को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लॉन्चिंग से पहले इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लिस्ट किया जा चुका है। फैंस को इस स्मार्टफोन का इंतजार बहुत ही बेसब्री से है। तो आइए डिटेल में जानते हैं कि इस स्मार्टफोन में कौन – कौन से फीचर्स दिए जायेंगे और इसकी कीमत (Moto G62 5G Price in India) कितनी है..

Moto G62 5G Launch Date

Moto G62 5G को 11 अगस्त, 2022 को भारत में लॉन्च किया जायेगा, इसकी ब्रिकी फ्लिपकार्ट के जरिये शुरू होगी। इस फोन को पहले से ही फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया जा चुका है।

Moto G32 Price in India

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 20 हजार रुपये के आसपास रखी जा सकती है। 91Mobiles के एक रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत 16,999 रुपये हो सकती है।

Moto G62 5G Specifications

चूंकि Moto G62 5G पहले से ही अन्य देश में उपलब्ध है, इसलिए हमें स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स के बारे में पहले से ही जानकारी है। इसमें 6.5 इंच का IPS LCD पैनल है जिसमें FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 480+ चिप का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा कंपनी का ये स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। जबकि स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी का ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर काम करता है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Share this story

Around The Web