Sony ने लॉन्‍च किया अपना सबसे सस्‍ता 5G स्‍मार्टफोन, फीचर्स भी है जबरदस्त

Sony ने लॉन्‍च किया अपना सबसे सस्‍ता 5G स्‍मार्टफोन, फीचर्स भी है जबरदस्त

Sony Xperia Ace III स्‍मार्टफोन को जापान में एक किफायती 5G हैंडसेट के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। बुधवार को एक लॉन्च इवेंट में कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को पेश किया। यह सोनी की ओर से पेश किया गया सबसे किफायती 5G हैंडसेट है।

Sony Xperia Ace III पिछले साल मई में रिलीज किए गए 4G फोन Xperia Ace 2 का सक्‍सेसर है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर से लैस है और 4,500mAh की बैटरी ऑफर करता है। 
 
Sony Xperia Ace III के प्राइस और उपलब्‍धता 

Sony Xperia Ace III को वर्तमान में सिर्फ जापान में प्री-ऑर्डर किया जा सकता है और यह जून के मध्य तक बिक्री के लिए आएगा। यह 4GB RAM + 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत JPY 34,408 (लगभग 20,500 रुपये) है। सोनी ने इस स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, ब्रिक ऑरेंज और ग्रे में लॉन्च किया है।
 
Sony Xperia Ace III के स्‍पेसिफ‍िकेशंस और फीचर्स 

जैसा कि हमने आपको बताया, Sony Xperia Ace III में स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर दिया गया है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलता है, जिस पर कोई और यूआई की लेयर नहीं है। इस तरह यह एक प्‍योर एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन के रूप में नजर आता है। Sony Xperia Ace III में 5.5 इंच का HD+ डिस्प्ले है।

फ्रंट कैमरा को वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच देकर फ‍िट किया गया है। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस से प्रोटेक्ट किया गया है। फोन में पीछे की तरफ f/1.8 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। फ्रंट में एफ/2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरों में ऑटो एचडीआर तकनीक है, जो बैकलाइटिंग के साथ ब्राइट तस्वीरें लेने देती है। 

Xperia Ace III एक कॉम्‍पैक्‍ट डिवाइस है। इसका डाइमेंशन 69x140x8.9mm और वजन लगभग 162 ग्राम है। इसे IP68 रेटिंग दी गई है। इसका मतलब है कि फोन पानी और धूल के असर से काफी हद तक बचा रहता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, जो फोन के राइट साइड में लगा है।

एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm का ऑडियो जैक भी है। इसका LDAC कोडेक सपोर्ट यूजर को वायर्ड या वायरलेस हेडफोन के जरिए हाई-रेजॉलूशन ऑडियो सुनने में काबिल बनाता है। फोन में ब्लूटूथ v5.1 और NFC वायरलेस कनेक्टिविटी का ऑप्‍शन भी दिया गया है। 

Share this story

Around The Web