Airtel Black: ये है सबसे सस्ता फाइबर प्लान, जिसमें Free लैंडलाइन कनेक्शन के साथ मिलता है अनलिमिटेड इंटरनेट और OTT सब्सक्रिप्शन

Airtel Black: अगर आप फाइबर कनेक्शन के साथ ही अन्य बेनिफिट्स का भी लाभ लेना चाहते हैं तो आपके लिए एयरटेल ब्लैक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. 
Airtel Black: ये है सबसे सस्ता फाइबर प्लान, जिसमें Free लैंडलाइन कनेक्शन के साथ मिलता है अनलिमिटेड इंटरनेट और OTT सब्सक्रिप्शन

Airtel Black Cheapest Plan Internet and Other Benifits: भारत में पिछले कुछ समय के दौरान एयरटेल ब्लैक फाइबर का चलन काफी तेजी से बढ़ा है और इसके पीछे एक वजह यह भी है कि बाकी फाइबर कनेक्शंस की तुलना में इसमें काफी ज्यादा बेनिफिट से ऑफर किए जा रहे हैं.

ये यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं यही वजह है कि इसकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है. इसमें यूजर्स को तगड़ी इंटरनेट स्पीड तो मिलती है साथ ही साथ कुछ ऐसे बेनिफिट्स भी ऑफर किए जाते हैं जो आपको कहीं और नहीं मिलेंगे. आज हम आपको इसके सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहा है साथ ही यह भी बताएंगे कि इसमें कौन से बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं.  

कितनी है इसके सबसे सस्ते प्लान की कीमत  

जिस प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत ₹699 रखी गई है यह एक किफायती कीमत है. अगर अब आपको यह कीमत ज्यादा लग रही है तो इसके बेनिफिट्स के बारे में जानने के बाद आपको शायद यह कीमत कम लगने लगेगी.

ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें बेनिफिट्स ही इतने ज्यादा ऑफर किए जा रहे हैं कि आपको ऐसा लगेगा कि आप कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स ले रहे हैं. वैसे नॉर्मल फाइबर कनेक्शन में सबसे सस्ते प्लान की कीमत 400 से लेकर 500 रुपये के बीच होती है लेकिन इसकी कीमत 699 रुपये रखी गई है जो बेनिफिट्स सुनने के बाद आपको कम लगने लगेगी.  

क्या है इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स 

अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें आपको हाई स्पीड इंटरनेट के लिए एक फाइबर कनेक्शन तो मिलता ही है साथ ही साथ आपको एक लैंडलाइन कनेक्शन भी मिलता है. इसमें आपको अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है वह भी पूरे 1 महीने के लिए जिसकी स्पीड 40 एमबीपीएस होती है.

आपको बता दें कि इसमें आपको 300 रुपये कीमत के टीवी चैनल्स फ्री मिलते हैं. इन्हें आप डीटीएच के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार समेत एयरटेल एक्स्ट्रीम और कई अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

इतने सारे बेनिफिट्स मिलने के बाद अगर आपको अब भी ये कीमत ज्यादा लग रही है तो मार्केट में इतने ज्यादा बेनिफिट्स वाला इससे सस्ता प्लान उपलब्ध नहीं है. 

Share this story

Around The Web