2024 Ford Endeavour: दमदार इंजन, शानदार लुक, और भरपूर फीचर्स

Ford Endeavour 2024: बहुत समय से फोर्ड एंडेवर के भारत में आने की बात कही जा रही है। इसके कई मॉडल्स को इंपोर्ट कर लिया गया है और सफलता के बाद तमिलनाडु स्थित प्लांट में फोर्ड इसका निर्माण भी शुरू कर देगी।
2024 Ford Endeavour: दमदार इंजन, शानदार लुक, और भरपूर फीचर्स
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

हालांकि यह कार कब लांच होगी इस पर किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। अगर आप भी टोयोटा फॉर्च्यूनर की जगह कोई नई एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो इस फोर्ड एंडेवर (Ford Endeavour) का इंतजार कर रहे होंगे। इसके अलावा कई सेलिब्रिटी भी फोर्ड एंडेवर खरीदना चाहते हैं। अब जाकर इस एसयूवी पर एक नई जानकारी सामने आई है।

इस तारीख को आएगी Ford Endeavour

फोर्ड एंडेवर के 2024 मॉडल को त्यौहार के महीने में लाया जाएगा। दुर्गा पूजा से लेकर दीपावली के बीच यह कार भारत में लॉन्च हो सकती है। इस एसयूवी की कीमत 40 लाख रुपए से शुरू होगी,

जिसमें आपको सनरूफ से लेकर ADAS और इन्फोटेनमेंट सिस्टम के अलावा वेंटिलेटेड सीट्स और काफी कुछ मिलने वाला है। टोयोटा फॉर्च्यूनर से यह गाड़ी काफी ज्यादा आगे होगी। इसके अलावा इसके कई मॉडल की कीमत टोयोटा फॉर्च्यूनर से ज्यादा भी हो सकती है।

कंपनी को इस एसयूवी से काफी ज्यादा अनुमान

फोर्ड एंडेवर को काफी समय से भारत में बेचा जा रहा था। हालांकि कंपनी से अपडेट नहीं कर रही थी। यही कारण था कि इसकी सेल दिन प्रतिदिन घटती गई। लेकिन अब इसके बिल्कुल ही नए मॉडल को भारत में उतारा जा रहा है जो फॉर्च्यूनर से काफी आगे की है। यही कारण है कि कंपनी को उम्मीद है कि इस बार इस एसयूवी की सेल काफी ज्यादा होने वाली है।

Toyota Fortuner से आगे निकलेगी Ford Endeavour!

टोयोटा फॉर्च्यूनर की बात करें तो यह 33 लाख रुपए से शुरू हो जाती है। लेकिन इसमें ना ही उतना अच्छा फीचर्स मिलता है और ना ही इसमें भारतीयों की चहेती सनरूफ दी गई है। हालांकि इसका इंजन बहुत ही पावरफुल है और यह दिखने में भी काफी एग्रेसिव लगती है।

यही कारण है कि भारतीय युवा एसएससी योगी को पसंद कर रहे हैं। हालांकि जब इसके सामने फोर्ड एंडेवर (Ford Endeavour) लॉन्च हो जाएगी तो फिर सभी उसे ही खरीदेंगे। अब देखना होगा कि फोर्ड एंडेवर को लेकर कंपनी आधिकारिक रूप से कब बयान जारी करती है।

Share this story