Royal Enfield की जबरदस्त बाइक को मात्र 20,000 रुपये में लाएं घर, हर महीना भरनी होगी इतनी ईएमआई

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के मेट्रो वेरिएंट की शुरुआती दाम 1,63,900 रुपये तय किये गए हैं। इस बाइक की ऑन रोड होने पर कीमत बढ़कर 1,97,422 रुपये तक पहुंच जाती है।
Royal Enfield की जबरदस्त बाइक को मात्र 20,000 रुपये में लाएं घर, हर महीना भरनी होगी इतनी ईएमआई

रॉयल एनफील्ड की बाइक हर कोई खरीदने का ख्वाब देखता है, लेकिन कीमत देखकर हर कोई पीछे हट जाता है। अगर आप इस कंपनी की धांसू बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े काम की साबित होने जा रही है।

अब आप आसानी से रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मेट्रो क्रूजर को आसानी से खरीद सकते हैं। इसे कंपनी ने दो वेरिएंट में कुछ दिन पहले भारत में लॉन्च किया है, जिसकी बिक्री भी ठीक दिखाई दे रही है।

किसी वजह से आपका बजट कुछ कम है तो फिर आप आसानी से यह दमदार बाइक खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं।

जानिए बाइक का शोरूम प्राइस :

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के मेट्रो वेरिएंट की शुरुआती दाम 1,63,900 रुपये तय किये गए हैं। इस बाइक की ऑन रोड होने पर कीमत बढ़कर 1,97,422 रुपये तक पहुंच जाती है। इस बाइक को खरीदने के लिए जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी दिया गया है, जिसका आप आसानी से लाभ कमा सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मेट्रो को अगर आप फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, बैंक इसके लिए आपको 1,77,422 रुपये का लोन देगा। इस अमाउंट पर बैंक 9.7 फीसदी वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

इतने रुपये में घर लाएं बाइक :

लोन पर मुहर लगने के बाद आपको 20,000 रुपये इस बाइक की ईएमआई के रूप में जमा करने होंगे और उसके बाद आपको 36 महीने तक 5,700 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

इस बाइक में दिया गया इंजन 349.34 सीसी का है जो कि सिंगल सिलेंडर वाला इंजन है। इसके साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। यह इंजन 20.4 पीएस की अधिकतम पावर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक को दिया गया है। इसके साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। बाइक की माइलेज 36.2 किलोमीटर प्रति लीटर का है जिसे ARAI ने प्रमाणित किया है।

Share this story

Around The Web