सिर्फ 24296 रुपये में घर ले आएं दमदार Hero Splendor Plus Self, देखें ऑफर डिटेल

Hero Splendor Plus Self: आज के दौर में पुराने वाहन का बाजार काफी विकसित हो गया है। यहां आपको एक से बढ़कर एक वाहन मिल जाएंगे।
सिर्फ 24296 रुपये में घर ले आएं दमदार Hero Splendor Plus Self, देखें ऑफर डिटेल

Hero Splendor Plus Self: आज के दौर में पुराने वाहन का बाजार काफी विकसित हो गया है। यहां आपको एक से बढ़कर एक वाहन मिल जाएंगे। अगर आप एक अच्छी कंडीशन की सेकंड हैंड बाइक लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है।

दरअसल ऑनलाइन पोर्टल पर एक हीरो की Splendor Plus Self बाइक अपलोड की गई है जो सिर्फ 3 महीने चली है और इसे 24296 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

Hero Splendor Plus Self की डिटेल:

इस Hero Splendor Plus बाइक को www.bikewale.com नाम के ऑनलाइन पोर्टल पर अपलोड किया गया है। यह अभी सिर्फ 3 महीने चली है। यानी इसे अभी तक सिर्फ 70 हजार किलोमीटर चलाया गया है। इस बाइक को 25 हजार की कीमत में बेचने के लिए रखा गया है।

वहीं अगर आप सेलर से बात करेंगे तो आप बाइक की कीमत कुछ कम करा सकते हैं। बाइक का नंबर फरीदाबाद का है। इस Hero Splendor Plus Self बाइक को खरीदने से पहले बाइक की कंडीशन अच्छी तरह जांच लें। इसके साथ ही बाइक के कागजात की पूरी तरह से जांच करें।

वेबसाइट पर जाकर आपको सेलर की डिटेल मिल जाएगी। वहां पर दिए गए नंबर पर कॉल करके आप सेलर से बात भी कर सकते हैं और बाइक की सारी डिटेल ले सकते हैं। सबसे जरूरी बात बाइक खरीदने से पहले बाइक और कंडीशन अच्छे से चेक कर लें। याद रखना कि बाइक खरीदने से पहले कोई भी एडवांस पेमेंट न करें।

ऐसे खरीदें यह Hero Splendor Plus Self:

www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in जैसे कई ऑनलाइन पोर्टल हैं जहां से आप सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। इन ऑनलाइन पोर्टल जाकर आप used bike सेक्शन में जाएं। यहां पर आपको बाइक की कंपनी और मॉडल डालना होगा।

साथ ही अपने बजट के अनुसार प्राइस लिमिट सेट करनी होगी। इसके बाद आपको सारी बाइक दिख जाएंगी। अगर आपको बाइक पसंद आ जाती है तो To book your bike online now पर क्लिक कर सकते हैं।

लेकिन एक बात का खास ध्यान रखें कि ऑनलाइन बाइक खरीदने से पहले वेबसाइट के बारे में अच्छे से पता कर लें। दरअसल कई बार ऐसा होता है कि ऑनलाइन वेबसाइट द्वारा फ्रॉड किया जाता है। हालांकि  www.bikedekho.com, bikewale.com, droom.in और carandbike. com जैसी वेबसाइट पर फ़्रोडिंग की संभावना नहीं होती है।

Share this story

Around The Web