एक स्मार्टफोन की कीमत में बिक रही है Hero Splendor Bike, यहां देखिए बाइक से जुड़ी पूरी डिटेल

Hero Splendor बाइक आज भी अपने दमदार इंजन और जबरजस्त माइलेज के लिए पसंद की जाती है। 
एक स्मार्टफोन की कीमत में बिक रही है Hero Splendor Bike, यहां देखिए बाइक से जुड़ी पूरी डिटेल

Hero Splendor बाइक आज भी अपने दमदार इंजन और जबरजस्त माइलेज के लिए पसंद की जाती है। आज भी लोग इसे इसके माइलेज की वजह से ही ख़रीदते हैं। इसके लुक और फीचर्स कम आकर्षक नहीं हैं। आज भी बाइक के मामले में Hero Splendor लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।

अगर आप एक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो एक सेकंड हैंड हीरो स्पलेंडर खरीद सकते हैं। यहां एक ऑनलाइन सेकंड हैंड बाइक खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट पर सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक बेचने के लिए लिस्ट की गई है। आप बाइक के बारे में ऑनलाइन ही पूरी जानकारी ले सकते हैं और बाइक को खरीद सकते हैं। आइए बाइक के बारे में सारी डिटेल जानते हैं।

Hero Splendor Bike:

वेबसाइट पर अपलोड की गई यह हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 2003 मॉडल है। यह बाइक 17500 रुपये की कीमत में लिस्ट की गई है और अभी तक 15000 Km चलाई जा चुकी है। बाइक पेट्रोल वेरिएंट है और फर्स्ट ओनर है। बाइक की कंडीशन एकदम शानदार है।

बाइक को खरीदने पर 3 साल की गारंटी भी मिल रही है। बाइक के कागज ओरिजिनल हैं। वैसे बाइक की पूरे इंडिया में कहीं भी की जा सकती है।

बाइक की लोकेशन दिल्ली है। अगर बाइक की पूरी कीमत एकसाथ नहीं दे सकते तो इसके लिए लोन भी लिया जा सकता है। इस बाइक में आपको 97.2 सीसी एयर कूल्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 8.02PS का पावर को जेनरेट करेगा। इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है।

Hero Splendor बाइक कैसे खरीदें:

वेबसाइट पर जाकर आपको सेलर की डिटेल मिल जाएगी। वहां पर दिए गए नंबर पर कॉल करके आप सेलर से बात भी कर सकते हैं और बाइक की सारी डिटेल ले सकते हैं। सबसे जरूरी बात बाइक खरीदने से पहले बाइक  और कंडीशन अच्छे से चेक कर लें।

पहले सेलर से ठीक तरह से सारी बात कर लें और बाइक की कुछ फोटोज आदि मांग लें।  याद रखना कि बाइक खरीदने से पहले कोई भी एडवांस पेमेंट न करें।

Share this story

Around The Web