फेस्टिव सीजन में मारुति की गाड़ियों पर मिल रहा 50 हजार रुपये तक डिस्काउंट, ऑल्टो सहित इन कारों को जल्द खरीदें

मारुति सुजुकी ऑल्टो, वैगन आर, सेलेरियो, एस-प्रेसो, स्विफ्ट और डिजायर जैसे मॉडलों पर कैश की छूट दे रही है। 
फेस्टिव सीजन में मारुति की गाड़ियों पर मिल रहा 50 हजार रुपये तक डिस्काउंट, ऑल्टो सहित इन कारों को जल्द खरीदें

अगस्त चल रहा है, जो महीना फेस्टिव सीजन के नाम से भी जाना जाता है। रक्षाबंधन हो या फिर जन्माष्टमी जैसे त्योहार इस महीने में होते हैं, जिसमें बाजारों में लोगों की खूब चहल-पहले भी देखने को मिलती है। अगर देश की तमाम ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी गाड़ियों पर छूट दे रही हैं, जिससे बिक्री के पहिये को आगे बढ़ाया जा सके।

ऑटो कंपनियों का मकसद बिक्री बढ़ाकर आर्थिक स्थिति को मजबूत करना है। इस बीच देश की नामी कंपनियों में शुमार मारुति सुजुकी अब अपनी बेहतीन गाड़ियों पर बंपर छूट दे रही है, जिसका आप खरीदारी कर फटाफट फायदा उठा सकते हैं। कंपनी के कुछ वेरिएंट तो ऐसे भी हैं, जिनपर 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसलिए खरीदारी से पहले आपको ऑफर के बारे में जानना जरूरी होगा।

मारुति सुजुकी ऑल्टो, वैगन आर, सेलेरियो, एस-प्रेसो, स्विफ्ट और डिजायर जैसे मॉडलों पर कैश की छूट दे रही है। सभी मॉडलों एक्सचेंज बोनस भी मिल सकेगा। इससे काफी फायदा उठा सकते हैं। इन मॉडलों के अलावा, अर्टिगा या नई ब्रेजा और मारुति सुजुकी की सीएनजी कारों पर कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है।

वैगनआर गाड़ी पर मिल रहा छप्परफाड़ लाभ

धांसू कंपनी मारुति सुजुकी की ऑल्टो कार पर 8,000 रुपये की नकद छूट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। कुल मिलाकर कार 18,000 रुपये की छूट दी जा रही है। यह बेस एसटीडी वेरिएंट को छोड़कर सभी मॉडलों पर लागू होगा।

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारुति सुजुकी वैगन आर पर 10,000 रुपये का कैश मिल रहा है। साथ ही 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। Wagon R के CNG वर्जन पर सिर्फ कैश डिस्काउंट मिल रहा है।

इन गाड़ियों पर भी मिल रहा डिस्काउंट

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो और सेलेरियो पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट (वीएक्सआई, जेडएक्सआई, और जेडएक्सआई +) मॉडल पर सबसे ज्यादा फायदा दिया जा रहा है। कार पर एक्सचेंज बोनस के रूप में 35,000 रुपये और 15,000 रुपये तक की नकद छूट मिल रही है। एएमटी वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस के रूप में 15,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

इस गाड़ी पर मिल रहा 30 हजार रुपये का लाभ

स्विफ्ट मैनुअल मॉडल पर कुल 30,000 रुपये की छूट मिल रही है। इसमें 10,000 रुपये की नकद छूट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। कार के एएमटी मॉडल पर 20,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 20,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है। मारुति सुजुकी डिजायर पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

Share this story

Around The Web