मार्केट में धमाल मचाने आ गई New Maruti Alto K10, सिर्फ 11000 रुपये देकर ऐसे करें बुक, देखें डिटेल

मारुती सुजुकी की पॉपुलर कार मारुति ऑल्टो से पर्दा हट दिया है। मारुती सुजुकी ने अपनी नई Alto 2022 को लॉन्च कर दिया है। 
मार्केट में धमाल मचाने आ गई New Maruti Alto K10, सिर्फ 11000 रुपये देकर ऐसे करें बुक, देखें डिटेल

मारुती सुजुकी की पॉपुलर कार मारुति ऑल्टो से पर्दा हट दिया है। मारुती सुजुकी ने अपनी नई Alto 2022 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस सबसे ज्यादा बिकने वाली कार को नए अवतार में लॉन्च किया है। इस कार में आपको कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलेगी। लुक और डिजाइन के मामले में भी कुछ बदलाव नजर आएंगे।

मिलेगा नया डिजाइन:

बता दें कि फोटो में कार को देखकर पता चलता है कि मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 के डिजाइन में नया फ्रंट ग्रिल मिलेगा, जो कार को स्पोर्टी लुक देता है। इसके साथ जी इसके केबिन में कुछ बदलाव किए गए हैं। इसके आलावा कार में नए डिजाइन के हेडलैम्प रियर में Square-Ish Tail Lamps देखने को मिलेंगे।

इसके साथ ही नई Alto में फ्लैप टाइप दरवाजों और पॉवर-ऑपरेटेड ब्लैक ओआरवीएम (black ORVMs) के साथ बड़ी रेडिएटर ग्रिल भी देखने को मिलेगी।

कंपनी ने मारुति ऑल्टो K10 के मॉडल में काफी बदलाव किए हैं। कार डिजाइन हैचबैक सिलेरियो के जैसे ही मिलेगा। नई ऑल्टो को हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है। यह कार आपको 6 कलर्स में मिलेगी, जिसमें अर्थ गोल्ड, सिजलिंग रेड, स्पीडी ब्लू, सॉलिड व्हाइट, सिल्की व्हाइट और ग्रेनाइट ग्रे शामिल होंगे।

मारुती ऑल्टो दो मॉडल 800 और K10 में लॉन्च होने वाली है। कहा जा रहा है कि इस नई जनरेशन Alto में बूट स्पेस और ग्राउंड क्लीयरेंस भी ज्यादा मिल सकता है।

कितनी पावरफुल होगी यह नई कार:

अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी नई ऑल्टो को दो पेट्रोल इंजन के साथ पेश कर सकती है। इसमें 796 cc इंजन के साथ नया K10C 1.0-लीटर ड्यूल-जेट यूनिट भी मिल सकता है। इसका 796 cc पेट्रोल इंजन 48 hp की पॉवर और 69 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

वहीं नया इंजन 67 bhp और 89 Nm का पावर आउटपुट दे सकता है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा। इसके साथ इसमें AGS या AMT तकनीक देखने को मिल सकती है।

मिलेंगे शानदार फीचर्स:

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 7-इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा। इसी के साथ फोन से कनेक्ट कर आप कॉल, मैसेज, नेविगेशन करने के साथ डुअल एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, ABS जैसे फीचर्स दिए हैं।

क्या हो सकती है इस कार की कीमत:

कंपनी मारुति ऑल्टो 2022 को एक्स-शोरूम कीमत 4.15 लाख – 4.50 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

कितने में करा सकते हैं बुकिंग:

मिली जानकारों के मुताबिक, नई जनरेशन ऑल्टो की बुकिंग शुरू हो चुकी है। आप इस कार की बुकिंग मारुति की वेबसाइट या ऑफिशियल डीलरशिप के माध्यम से सिर्फ 11 हजार रुपये में कर सकते हैं।

Share this story

Around The Web