रोमांच के शौकीनों के लिए Honda Gold Wing: शानदार डिजाइन और दमदार इंजन

भारत में लग्जरी बाइकिंग का नज़ारा बदल चुकी है Honda Gold Wing. ये ना सिर्फ एक मोटरसाइकिल बल्कि सड़क पर चलता हुआ आराम का महल है.
रोमांच के शौकीनों के लिए Honda Gold Wing: शानदार डिजाइन और दमदार इंजन
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अगर आप लंबी दूरी का सफर करने का सपना देखते हैं, तो गोल्ड विंग आपके इस सपने को हकीकत में बदल सकती है. चलिए, इस शानदार बाइक के बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

दमदार परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन

होंडा गोल्ड विंग में आपको 1833cc का लिक्विड-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक, 24 वाल्व वाला इंजन मिलता है. ये इंजन 5500 rpm पर 126.4 PS की पावर और 4000 rpm पर 170 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. आसान भाषा में कहें तो पहाड़ों पर भी ये बाइक आपको आसानी से चढ़ाएगी.

फीचर्स  

गोल्ड विंग के फीचर्स की लिस्ट इतनी लंबी है कि आप दंग रह जायेंगे. इसमें आपको मिलता है, 7 इंच का फुल-कलर TFT डिस्प्ले: राइडिंग के दौरान जरूरी सारी जानकारी एक नज़र में, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी: अपने फोन को कनेक्ट कर फोन कॉल्स और म्यूजिक का मज़ा लें.

टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS): टायर प्रेशर का ख्याल रखें और पंक्चर जैसी परेशानी से बचें, इलेक्ट्रॉनिक क्रूज कंट्रोल: लंबे सफर पर आराम से रफ्तार बनाए रखें, हीटेड ग्रिप्स और सीट्स: सर्दियों में भी गर्मजोशी का एहसास, डुअल USB टाइप-C सॉकेट्स: अपने डिवाइस को चार्ज करते रहें, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो: रास्ते में  लगाए रखें.

लुक और आरामदेह राइड

गोल्ड विंग का डिजाइन इसकी परफॉर्मेंस जितना ही दमदार है. एलईडी लाइटिंग, आरामदेह सीट्स और एयरोडायनामिक डिज़ाइन आपको भीड़ से अलग दिखाएगा. साथ ही, इसका वजन 390 किलो के करीब है जो हाई स्पीड पर भी बेहतर स्टेबिलिटी देता है.

कीमत

भारत में होंडा गोल्ड विंग की एक ही वैरिएंट आती है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 39.77 लाख रुपये के आसपास है.

Share this story