मांगलिक कार्यक्रम में गई बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, केस दर्ज आरोपी की तलाश जारी

 मांगलिक कार्यक्रम में गई बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, केस दर्ज आरोपी की तलाश जारी

सीतापुर : सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र से एक सात साल की बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित गांव में ही आयोजित एक मांगलिक कार्यक्रम में गई थी। जहां एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इलाके के एक गांव निवासी सात साल की बच्ची अपनी दादी के साथ एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। रात के समय कार्यक्रम में प्रोजेक्टर पर लोग फिल्म देख रहे थे। बच्ची भी फिल्म देखने लगी। इसी दौरान एक व्यक्ति ने बच्ची को दस रुपये देकर गुटका मंगाया। फिर युवक ने बच्ची के साथ साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लापता बच्ची को परिजन तलाश करने लगे।

शनिवार सुबह करीब पांच बजे बच्ची बेसुध अवस्था में अपने घर आई। आनन फानन में परिजन बच्ची को थाने लेकर पहुंचे । जहां पुलिस ने बच्ची को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों में पीड़िता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना की सूचना पाकर सीओ सदर प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एसओ ब्रजेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में सूरज नाम के युवक पर केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Share this story

Around The Web