Kumkum Bhagya 27th September 2024 Written Update: ख़ुशी विशाखा को बताती है कि पूर्वी की हरकतें

Kumkum Bhagya 27th September 2024 Written Update: एपिसोड की शुरुआत आर.वी. द्वारा पूर्वी से यह कहने से होती है कि वह उसे अपनी ज़िंदगी में पाकर खुद को खुशकिस्मत समझता है। वह उससे कहता है कि वह उससे अलग न हो।
Kumkum Bhagya 27th September 2024 Written Update: ख़ुशी विशाखा को बताती है कि पूर्वी की हरकतें
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

हैरान होकर पूर्वी, आर.वी. से पूछती है कि क्या वह सपना देख रही है, जिस पर वह जवाब देता है कि यह सच है। पुष्टि करने के लिए, पूर्वी खुद को चुटकी काटती है, लेकिन आर.वी. अचानक गायब हो जाती है। उसे एहसास होता है कि वह दिवास्वप्न देख रही है, वह सोचती है कि वह आर.वी. से कितना प्यार करती है।

तभी, आर.वी. फिर से प्रकट होता है और पूर्वी को पुकारता है। वह उससे बात करने के लिए कहती है। वह उसे पीछे मुड़कर देखने के लिए कहता है, लेकिन पूर्वी चेतावनी देती है कि जब वह खुद को चुटकी काटती है तो वह गायब हो जाता है।

उलझन में, आर.वी. पूछता है कि उसका क्या मतलब है। फिर वह कठिन समय के दौरान उसका साथ देने के लिए पूर्वी को धन्यवाद देता है। भावनाओं से अभिभूत, पूर्वी उसे गले लगाने और उसे बताने के लिए कहती है कि वह सबसे अच्छी है। आर.वी. उसे गले लगाता है और पुष्टि करता है कि वह वास्तव में सबसे अच्छी है। हालाँकि, पूर्वी संदेह व्यक्त करती है, सवाल करती है कि यह इतना वास्तविक क्यों लगता है। आर.वी. उसे आश्वस्त करता है कि यह वास्तविक है।

एक चंचल क्षण में, पूर्वी घोषणा करती है कि वह उसे फिर से गायब कर देगी और खुद को चुटकी काटती है, केवल यह देखने के लिए कि आर.वी. अभी भी वहीं खड़ा है। हैरान होकर, वह पूछती है कि क्या उसने वास्तव में उसे गले लगाया था। आर.वी. इसकी पुष्टि करता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है।

पूर्वी स्वीकार करती है कि उसने हमेशा उसके साथ गुप्त बातचीत करने की कल्पना की थी, लेकिन उसने कभी नहीं सोचा था कि यह वास्तव में होगा। आर.वी. चंचलता से पूछता है कि क्या वह उसके बारे में दिवास्वप्न देख रही है, और पूर्वी इससे इनकार करने का प्रयास करती है। तभी, युग प्रवेश करता है और आर.वी. को सूचित करता है कि जूही आ गई है। उत्सुकता से, पूर्वी पूछती है कि जूही कौन है, और आर.वी. जवाब देता है कि वह अपने चचेरे भाई को उससे मिलवाएगा।

इस बीच, रास्ते में, ख़ुशी विशाखा को बताती है कि पूर्वी की हरकतें आर.वी. और उसके परिवार के दबाव से प्रभावित हैं। विशाखा आर.वी. के घर वापस जाने में अनिच्छा व्यक्त करती है। ख़ुशी सवाल करती है कि विशाखा कैसे सुनिश्चित कर सकती है कि वह पूर्वी से फिर से मिलना चाहती है।

विशाखा जोर देकर कहती है कि वह उसे अच्छी तरह जानती है। दृढ़ निश्चयी, ख़ुशी कहती है कि वह पूर्वी से आखिरी बार बात करना चाहती है और यह महत्वपूर्ण है। विशाखा द्वारा उसे रोकने के प्रयासों के बावजूद, ख़ुशी दृढ़ रहती है। आखिरकार, विशाखा सहमत हो जाती है, और ख़ुशी ड्राइवर को उन्हें मल्होत्रा ​​के घर ले जाने का निर्देश देती है।

भेष बदलकर, जसबीर पूर्वी को देखता है और सोचता है कि वह जल्द ही उसकी पत्नी बन जाएगी। पूर्वी ने भेष बदले हुए जसबीर और साहिल को देखा, उसे शक हुआ। इसके तुरंत बाद, आरवी और पूर्वी हॉल में प्रवेश करते हैं। जूही आरवी को गले लगाने के लिए दौड़ती है और पूछती है कि वह उसे लेने क्यों नहीं आया।

आरवी समझाता है कि विक्की उसे लेने आया था। विक्की जूही को आरवी की पत्नी से मिलने के लिए प्रोत्साहित करता है। उत्साहित होकर, जूही पूर्वी से मिलती है और उसे पूर्वी की लाड़ली बहन कहती है। पूर्वी हंसते हुए कहती है कि वह समझती है कि वह सभी की लाड़ली बहन है, और हर कोई हल्के-फुल्के आदान-प्रदान पर मुस्कुराता है।

Kumkum Bhagya 27th September 2024 Written Update: ख़ुशी विशाखा को बताती है कि पूर्वी की हरकतें
 

मोनिशा फिर जूही का अभिवादन करती है, जो पूछती है कि क्या वह पिछली बार आर.वी. से सगाई के बाद से वहाँ है। जूही अपनी उलझन व्यक्त करती है। आर.वी. उसे आश्वस्त करते हुए कहता है कि पूर्वी उसकी पत्नी है। जूही पूर्वी की उसके रूप-रंग की तारीफ करती है। दादा जी और हरमन अपनी सहमति जताते हुए कहते हैं कि पूर्वी उनकी पसंद है और उनकी पसंद सबसे अच्छी है।

जूही जवाब देती है कि उनका परिवार सबसे अच्छा है। नेहा आती है और जूही को मिलने के लिए आमंत्रित करती है। जूही पूछती है कि वह कौन है और नेहा खुद को आर.वी. की होने वाली पत्नी के रूप में पेश करती है, जिससे जूही उलझन में पड़ जाती है। फिर हरलीन जूही को दीपिका के साथ उसके कमरे में भेजती है और कहती है कि वे बाद में बात कर सकते हैं।

नेहा मीडिया को परिवार की तस्वीरें लेने के लिए बुलाती है। आरवी नेहा और उसके परिवार के साथ पोज देते समय मोनिशा को अनदेखा करता है। वह नेहा से कहता है कि वह उससे मिले और उसके लिए सबसे अच्छी बात सीखे, और वह मान जाती है। इस बीच, पूर्वी वेटरों को नोटिस करती है और साहिल और जसबीर पर शक करने लगती है।

रसोई में, साहिल पैसे गिनता है जबकि जसबीर उसे सबक सिखाने की योजना बनाती है। जसबीर साहिल के प्यार का मज़ाक उड़ाती है, दावा करती है कि पूर्वी के लिए उसका प्यार सच्चा है, साहिल के विपरीत। जवाब में, साहिल ने कड़वी टिप्पणी की कि पूर्वी अब आरवी की है और उसने उसे उससे छीन लिया है।

दृढ़ निश्चयी, जसबीर पूर्वी को आरवी से दूर ले जाने की कसम खाता है, यह घोषणा करते हुए कि अब से, लोग आरवी को एक व्यवसायी के रूप में नहीं, बल्कि एक छेड़छाड़ करने वाले के रूप में जानेंगे। साहिल जसबीर के गुमराह प्यार पर आगे टिप्पणी करता है।

इस बीच, एक कमरे में, आरवी नेहा को एक खाली चेक देता है और मांग करता है कि वह उसे सच बताए। पूर्वी रसोई की तरफ आती है, छिप जाती है क्योंकि उसे छाया दिखाई देती है और जसबीर को साहिल से कबूल करते हुए सुनती है कि वह पूर्वी से प्यार करता है और उसे पाने के लिए कुछ भी करेगा।

Share this story