सिर्फ तुम में नकारात्मक भूमिका में दिखेंगी काजल पिसल

सिर्फ तुम में नकारात्मक भूमिका में दिखेंगी काजल पिसल
सिर्फ तुम में नकारात्मक भूमिका में दिखेंगी काजल पिसल मुंबई, 6 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री काजल पिसल, जो वर्तमान में टीवी शो सिर्फ तुम में आशा की भूमिका निभा रही हैं, उत्साहित हैं, क्योंकि शो में उनकी भूमिका आगामी ट्रैक में नकारात्मक हो गई है।

उन्होंने कहा, मैं उत्साहित हूं क्योंकि शो में मेरी भूमिका नकारात्मक हो रही है। मुझे व्यक्तिगत रूप से नकारात्मक भूमिकाएं करने में मजा आता है। मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक मेरी नई भूमिका को स्वीकार करेंगे और ऑनस्क्रीन छवि का आनंद लेंगे।

काजल ट्रोल्स से परेशान नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि, मैंने वास्तव में एक अभिनेत्री के बारे में सुना और पढ़ा है जो एक वैम्प की भूमिका निभा रही है जो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। लेकिन मुझे यह भी लगता है कि अब दर्शकों को जागरूक होना चाहिए और समझना चाहिए कि यह सिर्फ एक भूमिका है जिसके लिए हम अभिनय करते हैं। हम अपने वास्तविक जीवन में इतने नकारात्मक नहीं हैं। जैसे हम सेट और ऑफ कैमरे पर सभी के साथ एक दोस्ताना बंधन साझा करते हैं, हम दोस्त हैं।

अपने अभिनय करियर में आगे नकारात्मक भूमिकाओं के लिए टाइपकास्ट होने को लेकर उन्होंने कहा, वास्तव में मैं टाइपकास्ट होने से भी नहीं डरती। जब तक मुझे अच्छा काम नहीं मिल रहा है और अच्छी स्क्रीन टाइमिंग मिल रही है, तब तक मैं नकारात्मक भूमिकाएं कर रही हूं।

काजल को बड़े अच्छे लगते हैं, साथ निभाना साथिया और नागिन 5 जैसे प्रतिष्ठित शो में काम करने के लिए जाना जाता है।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम

Share this story

Around The Web