Britney Spears Miscarriage: ब्रिटनी स्पीयर्स का हुआ गर्भपात, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

Britney Spears Miscarriage: ब्रिटनी स्पीयर्स का हुआ गर्भपात, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द  

Britney Spears Miscarriage: मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उनके साथ एक बहुत दुख भरी घटना घटी, जिसने सिंगर को तोड़कर रख दिया है. ब्रिटनी ने पिछले महीने ही अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं. यह खबर जानकर उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समाए लेकिन अब उन्होंने दुख भरी खबर फैंस के साथ शेयर की. 

ब्रिटनी ने बयां किया दर्द

ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताया है कि उन्होंने अपने होने वाले बच्चे को खो (Britney Spears Miscarriage) दिया है. इसके साथ ही सिंगर ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि बहुत ही दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमने प्रेग्नेंसी की शुरुआत में ही अपना बच्चा खो दिया है. यह पल किसी भी पेरेंट्स के लिए दिल दहला देने वाला है. शायद जब तक हम साथ ना आ जाते, तब तक हमें इस गुड न्यूज को दुनिया के सामने बताने के लिए और इंतजार करना चाहिए था.

हालांकि इस खुशखबरी को शेयर करने के लिए हम बहुत एक्साइटेड थे. एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है. उन्होंने आगे लिखा कि हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने की कोशिशें जारी रखेंगे. हमें इस मुश्किल क्षण में प्राइवेसी की जरुरत है.

पिछले महीने दी थी खुशखबरी

आपको बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने पिछले महीने यानी 11 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस को दी थी. सिंगर ने ये गुड न्यूज अपने पिता से चल रहे कानूनी विवाद खत्म होने के बाद दी थी. ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पिता को लेकर कहा था कि उनके पिता ने उनकी और बच्चों को जन्म देने की इच्छा के बावजूद, उन्हें गर्भनिरोधक आईयूडी निकालने से रोका था. 

सैम असगरी के साथ है रिश्ता

आपको बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) पहले से दो टीनएज बेटे सीन और जेडन हैं. पहले उनकी शादी केविन फेडरिन से हुई थी और अब वो पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी के साथ रिलेशनशिप में हैं. सिंगर पहले ही कह चुकी हैं कि वो असगरी के साथ अपना परिवार बढ़ाने के लिए बेताब थीं. ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की पहली मुलाकात 2016 में उनकी म्यूजिक वीडियो ‘स्लम्बर पार्टी’ (Slumber Party) के दौरान हुई थी. 

Share this story

Around The Web