अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa The Rule में रश्मिका मंदाना को देने आईं ये हसीना टक्कर

 साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: पार्ट वन’ के बाद ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) पर काम शुरू कर दिया है।
अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa The Rule में रश्मिका मंदाना को देने आईं ये हसीना टक्कर

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: पार्ट वन’ के बाद ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) पर काम शुरू कर दिया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि पहले पार्ट में ही एक से बढ़कर एक कलाकार थे।

अब दर्शकों को जानना है कि पार्ट 2 में कौन से – कौन से कलाकार होंगे। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब जो अपडेट सामने आया है उसके मुताबिक ‘पुष्पा 2’ में प्रियामणि (Priyamani) की एंट्री हुई है।नेशनल अवॉर्ड विनर प्रियामणि ने फिल्म साइन कर ली है। एक्ट्रेस को फिल्म में एक अहम किरदार ऑफर हो रहा है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि साझा नहीं की गई है।

फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि प्रियामणि ने स्क्रिप्ट सुनी है और उन्हें ये काफी पसंद आई है। फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए विजय सेतुपति से संपर्क किया है।

अभिनेता शुरू में ‘पुष्पा: द राइज’ का भी हिस्सा थे लेकिन डेट्स ना मिलने की वजह से वो फिल्म नहीं कर पाए थे। ऐसे में निर्माताओं दूसरे पार्ट को दिलचस्प बनाने के लिए भी इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स को कास्ट करना शुरू कर दिया है।

अब ‘पुष्पा’ की टीम ने उन्हें दूसरे पार्ट में शामिल किया है। कथित तौर पर विजय सेतुपति फिल्म में वन अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। ‘पुष्पा’ अगस्त में फर्श पर जाने के लिए तैयार है। फिल्म की शूटिंग अगस्त के लास्ट में शुरू कर दी जाएगी।

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना नजर आएगी। पहले पाठ की तरह फिर से रश्मिका मंदाना इस पाठ में भी अपने जलवे बिखेरने आ रही है।

Share this story

Around The Web