Neha Kakkar के पति Rohanpreet Singh के साथ हुई लूटपाट, होटल के कमरे से गायब हुआ लाखों का कीमती सामान

Neha Kakkar के पति Rohanpreet Singh के साथ हुई लूटपाट, होटल के कमरे से गायब हुआ लाखों का कीमती सामान

Robbery with Rohanpreet Singh: बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति यानी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने रोहनप्रीत सिंह के साथ लूटपाट (Rohanpreet Singh Robbed) को अंजाम दिया है.

आरोपियों ने सिंगर के कई कीमती और निजी सामना लूट लिए हैं. डकैती हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी के एक होटल में हुई, जहां वह छुट्टियों के दौरान ठहरे थे, पुलिस द्वारा घटना की जांच शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि रोहनप्रीत सिंह के कमरे से हीरे की अंगूठी, एक आईफोन और एक एप्पल घड़ी गायब हुई है.

एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को लूट की पुष्टि की और कहा कि इस संबंध में लूटपाट मामला दर्ज कर लिया गया है. मंडी की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने एएनआई को बताया, ‘नकदी, आईफोन, स्मार्टवॉच और पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह की हीरे की अंगूठी सहित निजी सामान मंडी के एक होटल से चोरी हो गए जहां वह रह रहे थे.

मामला दर्ज और जांच शुरू कर दी गई है. रोहनप्रीत सिंह सिंगर नेहा कक्कड़ के पति हैं.’

घटना से ठीक पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे एक होटल के कमरे में बिस्तर मस्ती करते दिखाई दे रहे थे. कपल अपने नए गाने पर डांस कर रहा था. नेहा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘इसे एक ला कहा जाता है, ला ला मॉर्निंग !!’

पिछले सप्ताह 8 मई को सिंगर कपल ने अपना नया गाना रिलीज किया था. नेहा और रोहनप्रीत ने दिसंबर 2020 में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक भव्य समारोह में शादी की थी. उन्होंने अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘नेहू दा व्याह’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

Share this story

Around The Web