ऐसा दीवाना कि Sonu Sood की बना दी अपने खून से पेंटिंग

सोनू सूद ने अपनी अच्छी एक्टिंग के साथ साथ अपने मदद का हाथ बढ़ाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।
ऐसा दीवाना कि Sonu Sood की बना दी अपने खून से पेंटिंग

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) गरीब और जरुरतमंद का मसीहा के रूप में उभरे हैं, यहां तक कि बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक में अपना जादू चलाने वाले सोनू सूद न केवल एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि आज के समय में वह लोगों के लिए भगवान भी हैं।

सोनू सूद ने अपनी अच्छी एक्टिंग के साथ साथ अपने मदद का हाथ बढ़ाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।आपको बता दें कि कोरोना काल में जो काम उन्होंने किया, उसकी हर किसी ने सराहना की। लॉकडाउन के दौरान लोगों को बसों से घर पहुंचाने से लेकर उनके खाने-पीने सब का ख्याल रखा।

उनकी नेकी ने उन्होंने एक्टर से उपर का दर्जा दिलाया है।वहीं अगर उनके के प्रशंसकों की बात करें तो देश के हर राज्य के लोग सोनू सूद के प्रशंसक हैं। लेकिन फैंस तो फैंस होते हैं। उनके लिए उनका हीरो भगवान होता है। सोनू सूद (Sonu Sood) का अनोखे फैन में से एक फैन प्रतापगढ़ का भी है।

प्रतापगढ़ के बरखेड़ा गांव के रहने वाले सोनू सूद के फैन माधु गुर्जर (आर्ट) ने अपने खून से ही सोनू सूद की एक अद्भुत पेंटिंग बनाई है।

माधु आर्ट ने अपनी इस पेंटिंग को मुम्बई पंहुच कर अपने आइडल सोनू सूद को पेश की है, हालांकि सोनू सूद को ये पंसंद नहीं आया। उन्होंने पेंटिंग तो ले ली, लेकिन ऐसा करने से मना किया।

सोनू सूद ने भी माधु की इस पेंटिंग की खूब प्रसंसा की है साथ ही सोनू सूद ने माधु से खून की जगह रंगों से पेंटिंग बनाने की भी अपील की। सोनू सूद ने कहा कि ख़ून दान करो मेरे भाई ख़ून से मेरी पेंटिंग बना कर व्यर्थ मत करो।

Share this story

Around The Web